KGF 2 फेम मोहन जुनेजा ने ली आखिरी सांस

मनोरंजन

केजीएफ 2 ने इन दिनों हर तरफ तारीफें बटोर रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे बटोर रही है. फिल्म में यश के अलावा अन्य एक्टर्स के काम की तारीफ हो रही है. लेकिन, इस बीच फिल्म से जुड़े एक अभिनेता से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है. केजीएफ चैप्टर 2 से जुड़े अभिनेता मोहन जुनेजा , जिन्हें साउथ रीजनल फिल्मों में कई कॉमिक रोल्स में देखा गया था, का 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. मोहन जुनेजा के निधन की खबर सामने आने के बाद पूरा मनोरंजन जगत शोक में डूब गया है. दिवंगत अभिनेता के फैन भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

मोहन जुनेजा कथित तौर पर लंबे समय से बीमार चल रहे थे. हालत बिगड़ने पर उन्हें बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया. उनके निधन की खबर के बाद, केजीएफ, होम्बले फिल्म्स के निर्माताओं ने मोहन जुनेजा के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

केजीएफ 2 के निर्माताओं ने अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, “अभिनेता मोहन जुनेजा के परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना. वह कन्नड़ फिल्मों और हमारे केजीएफ परिवार में सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक थे.” दूसरी तरफ मोहन जुनेजा के प्रशंसकों ने भी अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है.s)

एक्टर गणेश ने ट्विटर पर मोहन जुनेजा की एक तस्वीर शेयर की है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ओम शांति!!’ इसके अलावा निर्देशक सुनी, पवन वाडेयार और चेतन कुमार ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. वशिता एन सिम्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, “हम आपको याद करेंगे सर.” रघु मुखर्जी ने ट्वीट किया, “रेस्ट इन पीस.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.