MKKH Trailer Out : भोजपुरी की सबसे बड़ी पारिवारिक फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ का ट्रेलर ने मचाया धमाल, अब हो रहा वायरल

मनोरंजन

भोजपुरी के चॉकलेटी अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू, सिजलिंग अभिनेत्री काजल राघवानी और यूट्यूब पर धूम मचाने वाली न्यूकमर श्वेता म्हरा और अनारा गुप्ता की लीड रोल वाली फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ का धमाकेदार ट्रेलर डी आर जे रिकॉर्डस पर रिलीज हो गया है. इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवनी की केमेस्ट्री बेहद आकर्षक नजर आई है. फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ में चिंटू एक ऐसे लडके के किरदार में हैं, जिसे अपने ड्रीम को पूरा करने के लिए अमेरिका जाना है, तो वहीं काजल राघवनी उनकी प्रेमिका के रूप में नजर आयीं हैं, जो उन्हें उनके पिता की भावनाओं का कद्र करने के लिए प्रेरित करती है. लेकिन क्लाइमेक्स में गोली का शिकार हो जाती है.

बात अगर ट्रेलर की करें तो इसमें एक्शन, रोमांस और इमोशन के सीन्स की भरमार है, जिसे फिल्म का खूबसूरत गाना जस्टीफाई करता है. फिल्म में सभी कलाकार बेहतर करते नजर आ रहे हैं. जैसा कि फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक अनंजय रघुराज ने दावा किया था, ट्रेलर उससे भी आगे बढ़कर नजर आ रही है. यही वजह है कि ट्रेलर आउट होने का बाद लोगों पर इसका जलवा देखने को मिल रहा है और यह अब तेजी से वायरल भी होने लगा है. इस साल यह भोजपुरी की सबसे बड़ी पारिवारिक फिल्म होने वाली है, जिसमें एक पिता और उसके बेटे के रिश्ते की कहानी को अलग अंदाज में प्रस्तुत किया गया.  

मुझे कुछ कहना है


यशी फिल्म्स – अभय सिन्हा प्रस्तुत रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ का टेलर आपके दिल को छू लेगा. इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी और श्वेता म्हरा के साथ चर्चित अदाकारा अनारा गुप्ता, अमित शुक्ला, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, रोहित सिंह मटरू, सृष्टि पाठक एवं सूर्या द्वेवदी फिल्म में मुख्य भूमिका में मुख्य भूमिका में हैं. संगीतकार छोटे बाबा व साजन मिश्रा हैं. डीओपी प्रकाश और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. लेखक राकेश त्रिपाठी हैं. गीत प्रेम सागर सिंह, सुमित सिंह चंद्रवंशी, विनय निर्मल, छोटू यादव, आशुतोष तिवारी व संतोष उत्पाती हैं. डीओपी प्रकाश हैं. एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिकी गुप्ता का है. फिल्म का रिलीज डेट भी जल्द ही जारी किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *