आरजेडी सुप्रीमो के जल्द ठीक होने के लिए कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने किया हवन-पूजन, दिल्ली एम्स में भर्ती हैं लालू यादव

देश

आरजेडी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पटना के अगम कुआं स्थित शीतला माता मंदिर के प्रांगण में हवन और पूजन किया, ताकि पार्टी अध्यक्ष लालू यादव जल्द स्वस्थ हो जाए.

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के अस्वस्थ होने के बाद से ही पूरे बिहार में उनके चाहने वाले समर्थकों में मायूसी देखी जा रही है. उनके स्वास्थ्य को लेकर लोग चिंतित है. इसी को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने गुरुवार को पटना के अगम कुआं स्थित प्रसिद्ध शीतला माता मंदिर के प्रांगण में हवन-पूजन किया, ताकि वह जल्द से जल्द से स्वस्थ हो जाएं. वहीं, लालू यादव के समर्थकों के दुआओं पर उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

राबड़ी देवी ने अपने पति के लिए प्रार्थना करने वाले सभी समर्थकों व कार्यकर्ताओं का आभार जताया है. साथ ही कहा कि अब उनकी स्थिति में काफी सुधार है, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है. आपलोग दुआ कीजिए. बता दें कि लालू यादव पटना के पारस अस्पताल में तीन दिन से भर्ती थे, जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए बुधवार की शाम को दिल्ली एम्स ले जाया गया. इस संबंध में लालू यादव के बेटे और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली एम्स के डॉक्टरों को उनकी मेडिकल हिस्ट्री पता है, इसलिए यहां लाए हैं. वैसे, जरुरत पड़ने पर हम उन्हें सिंगापुर भी ले जाएंगे. फिलहाल उनकी स्थिति में सुधार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *