International पार्टनर के साथ मिलकर “Bhojpuri Bioscope” जल्द ही अपना Ott  चैनल लॉन्च करने जा रही है

देश

 “भोजपुरी बाइस्कोप” भोजुरी इंडस्ट्री में धमाल मचाने  को तैयार हो रही है, अब ये नई शुरुआत करने के लिय भी पूरी तरह से तैयार है. एक प्रेस बिज्ञप्ति के अनुसार कहा गया कि कंपनी हाल के दिनों में तेजी से लोकप्रिय हुए ओटीटी प्लेटफार्म की तरफ इस साल रुख कर लेगी. इसका मतलब ये है कि एक अंतरराष्ट्रीय पार्टनर के साथ मिलकर “भोजपुरी बाइस्कोप” अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रही है.

प्रेस बिज्ञप्ति के अनुसार, क्षेत्रीय भाषा में “भोजपुरी बाइस्कोप” अपनी अच्छी पकड़ बनाने का उदेश्य रखा है. इतना ही नहीं करोड़ो में इस कंपनी के चाहने वालों की संख्या होगी. ऐसे में अब जब “भोजपुरी बाइस्कोप” ओटीटी चैनल लॉन्च करने जा रही है तो लोगों में और भी ज्यादा उत्साह देखने को मिलेगा.

 “भोजपुरी बाइस्कोप” जल्द ही  एक एंटरनेशनल कोलैबोरेशन के साथ शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसके तहत अपना “भोजपुरी बाइस्कोप” ओटीटी चैनल लॉन्च होगा. इसके जरिए क्षेत्रीय भाषा में जैसे भोजपुरी, मैथिली, हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी, मराठी, गुजराती की विशेष फिल्में और गाने पेश होंगे. इतना ही नहीं कंपनी के पास अपनी खुद की फिल्म और गीतों की लाइब्रेरी भी है. इसके जरिए सारे मनोरंजन के हर पहलू को देख सकते हैं. साथ ही कंपनी अन्य निर्माताओं के फिल्मों और एल्बम को लॉन्च करने का भी अवसर प्रदान करेगी.

“भोजपुरी बाइस्कोप” का मुख्य कैटोगरी होगा- भोजपुरी ब्लोकबस्टर मूवी, भोजपुरी सोंग, भोजपुरी हिट एल्बम, लाइव कॉमेडी शो, लाइव टीवी और भारतीय ओटीटी केदुनिया में पहली बार लाइव रंगमंच शो की प्रस्तुति होगी सिर्फ “भोजपुरी बाइस्कोप” ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *