भोजपुरी फिल्म “सबकर दुलरुआ हवन” का ट्रेलर रिलीज,पंडित जी के रोल में नजर आएंगे रविशंकर

मनोरंजन

डुमरांव।

आरएनएस फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बना भोजपुरी फ़िल्म “सबकर दुलरुआ हवन” का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया। इस फ़िल्म में भोजपुरी फ़िल्म के महानायक  कुणाल सिंह के साथ कई स्थानीय चर्चित चेहरे कलाकार के रूप में नजर आएंगे। चर्चित पत्रकार रविशंकर श्रीवास्तव इस फ़िल्म में पंडित जी के रोल में नजर आएंगे। फ़िल्म  के निर्देशक चंदन सिंह ने बताते हैं कि हमारी

भोजपुरी फ़िल्म “सबकर दुलरुआ हवन” की बहुत ही प्यारी स्टोरी है जो एक परिवार की नोक झोंक और ताने बाने से बुनी फुल फैमिलियर फ़िल्म है यानी फुल फैमिली पैक फ़िल्म है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर एन्जॉय कर सकते है।  फ़िल्म की मेकिंग बहुत ही भव्य पैमाने की गई है। जिसकी शूटिंग मुम्बई की खूबसूरत लोकेशन पर की गईं है और फ़िल्म में छोटू पाण्डेय, नीलू शंकर सिंह की बहुत ही प्यारी केमेस्ट्री देखने को मिलेगी जो आप सभी को बेहद पसंद आयेगी। फ़िल्म का निर्माण आरएनएस फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता रमेश सिंह व निर्देशक दबंग डायरेक्टर चंदन सिंह है। फ़िल्म की इस लाजवाब कहानी को सत्यप्रकाश मिश्रा “बैरागी” ने लिखा है संगीत साहिल खान,गीत प्यारे लाल यादव,सत्यप्रकाश मिश्रा बैरागी,शेखर मधुर और मुकेश मिश्रा। छायांकन कुणाल जेना,कोरिओग्राफर महेश आचार्य व फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव ऐडिफ्लोर है।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में छोटू पाण्डेय,नीलू शंकर सिंह,कुणाल सिंह,महेश आचार्य,सुबोध सेठ, रविशंकर श्रीवास्तव,कौशल शर्मा,चाइल्ड आर्टिस्ट रुदान आचार्य,श्रेया मिश्रा,मानसी गुप्ता,रवि शंकर श्रीवास्तव,हीरो जैक्सन, सत्यप्रकाश बैरागी,माधुरी पाण्डेय आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.