बिशप स्कॉट बॉयज़ स्कूल ने एक व्यापक वृक्षारोपण अभियान चलाया गया ।

देश

एक शैक्षिक समुदाय के रूप में, बिशप स्कॉट बॉयज़ स्कूल ने अगली पीढ़ी के भीतर धरती माता के लिए गहरा स्नेह पैदा करना अनिवार्य मानता है ।
इस विचार के अनुरूप, बिशप स्कॉट बॉयज़ स्कूल में शुक्रवार, 5 अगस्त, 2022 को दोपहर 12 बजे से एक व्यापक वृक्षारोपण अभियान चलाया गया ।
पटना जिला के जिला शिक्षा अधिकारी श्री अमित कुमार की सम्मानित उपस्थिति ने स्कूल के संकल्प की दृढ़ता के साथ-साथ प्रतिबद्धता को भी जोड़ा ।
बिशप स्कॉट बॉयज़ स्कूल के अध्यक्ष,
श्री अभिषेक कुमार सिंह ने उल्लेख किया कि जो ग्रह हमें अपने पूर्वजों से विरासत में मिली है और हमने अपने बच्चों से उधार लिया है, उस पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है ।
इस अवसर पर बिशप स्कॉट ग्रुप ऑफ स्कूल्स के निदेशक मंडल, श्री अच्युत सिंह, निदेशक (वित्त), श्रीमती नूतन सिंह, निदेशक (जनसंपर्क और प्रशासन), और सुश्री मृग्या सिंह, निदेशक (विधि एवं संचालन) ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई और बेहतर भविष्य के लिए बच्चों के बीच अधिक से अधिक पेड़ लगाने के विचार का प्रसार किया ।


प्राचार्या श्रीमती ज्योत्सना रंजन ने पृथ्वी को समृद्ध बनाने हेतु इस पहल की सुंदरता को दोहराया और विद्यालय को पौधे दान करने के लिए बिहार के नूरसराय स्थित एक गैर-सरकारी संगठन ‘मिशन हरियाली’ के श्री राजीव कुमार का आभार व्यक्त किया । उप प्राचार्य मोहम्मद अशफाक इकबाल ने वृक्षों को बचाने की अपील के साथ सभी को धन्यवाद प्रेषित दिया ।

ज्योत्स्ना रंजन
प्राचार्या
बिशप स्कॉट बॉयज़ स्कूल

Leave a Reply

Your email address will not be published.