पटना में शुरू हुआ मॉनसून “सिज़लिंग सिज़्लर ” फूड फेस्टिवल का आयोजन

आर्थिक

पटना- खाने का शौक़ीन कौन नहीं होता, जब पसंदीदा खाना सामने आ जाये तो बस ऐसा लगता है इसे तो हम पूरा खा जाए।  अगर आप भी कुछ इसी तरह से खाने के बेहद शौक़ीन है तो आप का सफर होटल पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल में समाप्त होता है। यह होटल अपने खूबसूरत डेस्टिनेशन के साथ साथ स्वादिष्ट खाने के लिए भी जाना जाता है। अगर सिज़लिंग सिज़्लर   का नाम सुनते ही आपके मुँह में पानी आने लगा है तो आपको कुछ अनोखे वेज और नॉनवेज सिज़्लर फ़ूड ट्राई करने के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं है, होटल पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल आपका स्वागत करने के लिए तैयार है। 

बता दें कि पटना के जानेमाने होटल “पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल में” फ़ूड फेस्टिवल ऑफ़ मॉनसून “सिज़लिंग सिज़्लर ” का आयोजन शनिवार से किया गया. ये फ़ूड फेस्टिवल ऑफ़ मॉनसून सात दिन तक चलने वाला है जिसमें प्रत्येक दिन किफायती रेट में विभिन्न प्रकार के वेज-नॉन वेज आइटम परोसा जाएगा.

फ़ूड फेस्टिवल ऑफ़ मॉनसून के जीएम सैयद ताजुद्दीन ने बताया कि पटना जैसे व्यस्तम जीवन शैली में लोग बड़ी मुश्किल से अपने परिवार के लिए कुछ समय इस फेस्टिव सीजन में निकाल पाते हैं लेकिन उस समय को इंजॉय करने के लिए ढंग का माहौल नहीं मिल पाटा है, लेकिन आयोजित फ़ूड फेस्टिवल ऑफ़ मॉनसून के होने से और यहां पहुंच कर इसका आनंद लेने से ये शिकायत दूर हो सकती है और अपने परिवार को लजीज व्यंजनों का ट्रीट दिला कर खुशहाल और यादगार पल बना सकते हैं.

इस मौके पर  जीएम ताजुद्दीन (G.M) – Mr. Syed Tajuddin, बीडीएम- रज़ी अनवर (BDM) – Razi Anwar, बीक्यूटी सेल्स मैनेजर – प्रियंका (BQT Sales Manager) Ms.Priyanka, एफएनबी मैनेजर- प्रह्लाद कुमार (FNB Manager) – Mr. Prahlad Kumar, एक्सक्यूटिव चीफ- नीतीश फानी(Executive Chef) – Mr Nitish Phani  लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.