क्या महागठबंधन के होने जा रहे हैं LJP के सांसद? MP वीना देवी ने बताया सच

देश

लोजपा के सांसदों का महागठबंधन में जाने की बातों को लोजपा सांसद वीना देवी ने अफवाह बताया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एनडीए में थी और एनडीए में रहूंगी.

बिहार में सियासी भूचाल थमने का नाम नही ले रहा है. लोजपा के सांसदों का महागठबंधन में जाने की बातों को लोजपा सांसद वीना देवी ने बताया अफवाह. उन्होंने कहा में एनडीए में थी और एनडीए में रहूंगी. महागठबंधन में एलजेपी के सांसदों के जाने की अटकलों को एमपी वीना देवी ने किया खारिज कहा मजबूती के साथ पीएम मोदी के साथ खड़े हैं.

बिहार में नई सरकार बनने के बाद से जोड़-तोड़ के बीच एलजेपी के कई सांसद का महागठबंधन में जाने की अटकलें खारिज हुई हैं. मुजफ्फरपुर में वैशाली की सांसद वीना देवी ने अपने आवास पर मीडिसा से बातचीत करते हुए बताया कि अभी हम लोग सिर्फ एनडीए के साथ मजबूती के साथ में खड़े हैं और आगे भी खड़े रहेंगे. इसके अलावा वीना देवी ने महागठबंधन में जाने की चल रहीं अटकलों को एक सिरे से खारिज किया. बताया जा रहा है कि इस प्रकार की बात महज अफवाह है और कुछ नहीं। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ में खड़े हैं और आगे भी रहेंगे.

वहीं तिरंगा यात्रा में शामिल नहीं होने पर उन्होंने कहा कि हम अपने घर में ही पीएम मोदी के समर्थन में तिरंगा फहराए हुए हैं. नीतीश कुमार के महागठबंधन में जाने को लेकर उन्होंने बताया कि ये उनका अपना मामला है उसपर हम क्या कहेंगे. उन्होंने बताया कि हम जहां है केंद्र में अच्छी सरकार है हम उसके साथ हैं जिन अन्य सांसदों के नाम की चर्चा हो रही है उनसे भी बात हुई है वो लोग भी इन सारी बातों को अफवाह बता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.