रोहतास की डीएम उदिता सिंह ने की पत्रकारों के साथ बैठक, जिले के समस्याओं पर की बातचीत

देश

डॉ. सुरेन्द्र सागर, आरा कार्यालय
रोहतास जिले के सम्पूर्ण एवं सर्वाँगीण विकास को लेकर अब लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ प्रेस एवं मिडिया से जुड़े पत्रकारों से भी सुझाव लिया जायेगा. रोहतास जिले की समस्याओं का समाधान करके इस जिले को विकास की पटरी पर तेजी से दौड़ाया जा सकेगा. इसके लिए पत्रकारों  से अहम सुझाव भी लिए जायेंगे और उनके फीड बैक के आधार पर जिले के विकास को आगे बढ़ाया जायेगा.
रोहतास की नई जिलाधिकारी श्रीमती उदिता सिंह ने जिला समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में गुरुवार को रोहतास जिले से जुड़ी खबरों को आम जनमानस तक पहुँचाने वाले पत्रकारों के साथ बैठक की. उन्होंने पत्रकारों से रोहतास जिले से जुड़ी समस्याओं का जमीनी हकीकत जाना. पत्रकारों ने जिले की कई समस्याओं की तरफ जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट किया.उन समस्याओं का समाधान करने का उन्होंने  पत्रकारों को आश्वासन भी दिया और त्वरित कार्रवाई करते हुए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए. जिलाधिकारी श्रीमती उदिता सिंह ने कहा कि अब हर महीने पत्रकारों के साथ बैठक होगी और उनकी तरफ से उठाये गए समस्याओं का समाधान होगा और उनके सुझाव के आधार पर जिले के विकास को आगे भी बढ़ाया जायेगा.
जिलाधिकारी श्रीमती उदिता सिंह की इस पहल की काफी प्रशंसा हो रही है. पत्रकार जिले की जमीनी सच्चाई  और कई तरह की समस्याओं को अच्छी तरह जानते हैं और समय समय पर अपनी खबरों के माध्यम से सरकार, प्रशासन और आम जनमानस के बीच पहुँचाते हैं लेकिन कई ऐसी समस्याएं भी होती है जो खबरों की सुर्खियां नहीं बन पाती. ऐसे में अब हर महीने जिलाधिकारी के साथ पत्रकारों की बैठक रोहतास के विकास में मिल का पत्थर बनेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *