युवा जदयू के गया जिलाध्यक्ष बने कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा

Uncategorized

गया: युवा जदयू के गया जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा को मनोनीत किया गया। कुमार गौरव को युवा जदयू के जिलाध्यक्ष बनाये जाने के बाद बधाईयों का तांता लग गया है। इस जिम्मेदारी के लिए
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह जी, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा जी एवं युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष नीतीश पटेल जी को कोटिशः धन्यवाद देते हुए कुमार गौरव ने कहा कि पार्टी ने हमारे ऊपर पुनः यकीन किया है इसके लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूँ।श्री गौरव ने कहा की मैं विश्वास दिलाता हूँ कि जिस प्रकार नीतीश पटेल जी ने विश्वास जताकर जिम्मेदारी सौंपी है मैं उस कार्य को अंजाम तक पहुंचाने के लिए कार्य करता रहूंगा। नीतीश पटेल जी के नेतृत्व में नई ऊर्जा के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के द्वारा किये गए दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यक समुदाय के अलावे सभी के लिए जो कार्य किये हैं, जो विकास के कार्य किये हैं, शराबबंदी, दहेज प्रथा और बाल विवाह की कुरीतियों से दूर रहने के लिए जन जन तक प्रचार प्रसार करूँगा ताकि आने वाली पीढ़ियों के लिए भी नीतीश कुमार जी की प्रेरणा हमेशा यादगार रहे। हर घर तक नल का जल, नाली, गली का निर्माण कर नीतीश सरकार ने युवाओं के लिए रोजगार और उद्योग के प्रति जो बढ़ावा दिया है उसकी बारीकियों से सभी को रूबरू कराने का के करूँगा जिससे मुख्यमंत्री जी के हाथों को मजबूत किया जा सके।
बधाई देने वालों में युवा नेता शिवा पांडे,दिनेश यादव, रॉबिन वर्मा,आशीष पटेल,अंकित कर्ण, डुल सिंह के साथ कई और अन्य लोग रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *