अगर नीतीश NDA में आएंगे तो हम उनका करेंगे स्वागत”…पशुपति पारस बोले- सही समय का कीजिए इंतजार

देश

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने मंगलवार ( 26 सितंबर) को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पटनाः केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras)  ने मंगलवार ( 26 सितंबर) को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर बड़ा बयान दिया है। पशुपति पारस ने कहा कि अगर नीतीश कुमार एनडीए में आएंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे। व्यक्ति बलवान नहीं होता है, समय बलवान होता है। समय का इंतजार कीजिए आगे जो होगा वह अच्छा ही होगा।

दरअसल, इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी को लेकर सियासी गलियारे में खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच पशुपति पारस ने नीतीश कुमार की वापसी पर बड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार को लेकर पशुपति पारस ने कहा कि एनडीए में नीतीश कुमार के फिर से आने की बात चल रही है। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि व्यक्ति बलवान नहीं होता है, समय बलवान होता है। समय का इंतजार कीजिए आगे जो होगा, वह अच्छा ही होगा। अगर नीतीश कुमार एनडीए में आएंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे।

बता दें कि नीतीश कुमार ने हाल ही में दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर समाधि स्थल पर जाकर उन्हें नमन किया था। उसके बाद से ही नीतीश कुमार की एनडीए में शामिल होने की चर्चा चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *