तेजस्वी यादव ने अपने माता-पिता के क्रियाकलापों के लिए कभी अफसोस जाहिर नहीं किया: अशोक चैधरी

देश

तेजस्वी यादव ने अपने माता-पिता के क्रियाकलापों के लिए कभी अफसोस जाहिर नहीं किया: अशोक चैधरी
पटना, 30 अगस्त 2024
शुक्रवार को जनता दल (यू0) प्रदेश कार्यालय, पटना में बिहार सरकार के माननीय ग्रामीण कार्य मंत्री श्री अशोक चैधरी ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की समस्याओं को सुनकर उनके त्वरित समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मौके पर माननीय विधानपार्षद श्री संजय कुमार सिंह उर्फ ‘गांधी जी’ एवं जिलाध्यक्ष श्री रूदल राय मौजूद रहे।

इस दौरान माननीय मंत्री श्री अशोक चैधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राजद के 15 वर्षों के शासन में प्रदेश की क्या स्थिति थी और अधिकारियों के साथ किस तरह का बर्ताव किया जाता था, यह जगजाहिर है। नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव ने अपने माता-पिता के क्रियाकलापों को लेकर काफी अफसोस या खेद व्यक्त नहीं किया। नीतीश सरकार पर सवाल खड़े करने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में जरूर झांकना चाहिए। श्री अशोक चैधरी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष एक गरिमापूर्ण पद होता है, राह चलते बेगैर तथ्यों के सरकार पर कुछ भी आरोप लगाना कहीं से भी शोभनीय नहीं है। श्री तेजस्वी यादव को आरोपों के साथ-साथ प्रमाणिक आधार भी जनता के समक्ष रखना चाहिए।

आगे उन्होंने कहा कि जातीय गणना कराने में राजद की कोई भूमिका नहीं है, झूठा प्रचार करने से उन्हें कुछ भी हासिल नहीं होगा। माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने जब बिहार में जातीय गणना का नीतिगत निर्णय लिया तो उस वक्त राजद नीतीश सरकार में भागीदार नहीं था। तमाम अड़चनों के बावजूद भी जातीय गणना का काम पूरा होना और ससमय उसके आँकड़े जारी करना माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के राजनीतिक कूटनीति का नतीजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *