आभार यात्रा में तेजस्वी यादव को बिहार की बदली हुई तस्वीर दिखाई देगी: लेसी सिंह

देश

2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में राजद का बोरिया-बिस्तर सिमट जाएगा: जमा खां
पटना, 03 सितम्बर 2024
मंगलवार को जनता दल (यू0) प्रदेश कार्यालय, पटना में बिहार सरकार के माननीय जल संसाधन मंत्री श्री विजय कुमार चैधरी, माननीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्रीमती लेसी सिंह और माननीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जनाब जमा खां ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुचें आमजनों की समस्याओं को सुनकर उनके त्वरित निष्पादन हेतु आवश्यक पहल की। इस मौके पर मुख्य रूप से पार्टी के प्रदेश महासचिव श्री अरुण कुमार सिंह एवं प्रो0 नवीन आर्या चंद्रवंशी मौजूद रहे।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिहार सरकार की माननीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्रीमती लेसी सिंह ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने विगत 19 वर्षों में बिहार की तस्वीर बदली है। नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव बिहार की यात्रा पर निकलेंगे तो उन्हें प्रदेश की नई तस्वीर दिखाई देगी। राजद की सरकार में सड़कों की स्थिति क्या थी यह जगजाहिर है लेकिन आज गाँव एवं टोलों तक आवागमन की सुविधा काफी बेहतर हुई है। माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने सरकारी विद्यालयों का जीर्णोद्धार कराया और पठन-पाठन से जुड़ी हुई मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित कराई। वर्ष 2005 से पूर्व बिहार का शिक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे था लेकिन आज बड़ी संख्या में शिक्षकों की बहाली हो रही है, ताकि गरीब छात्रों को बेहतर शिक्षा मिल सके।

बिहार सरकार के माननीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जनाब जमा खां ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार एकलौते ऐसे नेता हैं जो आम जनता के उत्थान और कल्याण की चिंता करते हैं। वहीं दूसरी ओर राजद के लोगों को केवल अपने परिवार के विकास से मतलब है। लालू परिवार ने एम-वाई समीकरण के नाम पर जनता की भावनाओं के साथ अब तक सिर्फ मजाक किया है। राजद की असलियत सामने आ चुकी है, कोई उनके झांसे में अब नहीं आएगा। जनाब जमा खां ने कहा कि अगले साल बिहार विधानसभा चुनाव में राजद का बोरिया-बिस्तर सिमट जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जमीन सर्वे आम जनता के लिए कई मायनों में फायदेमंद है, इससे जमीनी विवाद खत्म होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *