भाजपा अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल ने हरी झंडी दिखाकर किया सदस्यता अभियान किट वाहन रवाना

देश

सदस्यता अभियान में भाजपा से बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे : डॉ. दिलीप जायसवाल

पटना, 8 सितंबर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल ने आज प्रदेश के कई जिलों में सदस्यता अभियान किट के वाहनों को पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया।

भाजपा प्रदेश कार्यालय से चार वाहनों को रवाना किया गया जो प्रदेश के मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, ढाका, बेतिया, रक्सौल और बगहा भेजा गया है।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के मंत्री डॉ. जायसवाल ने कहा कि इस अभियान को सभी कार्यकर्ता पूरी तन्मयता से सफल बनाने में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता केवल एक संख्या नहीं है, बल्कि राष्ट्रवादी विचारधारा और भारतीय संस्कृति का पोषक है।

उन्होंने बताया कि यह खुशी की बात है कि बिहार में सभी जाति, सभी धर्म और वर्ग के लोग बड़ी संख्या में भाजपा से जुड़ रहे हैं।

इस मौके पर सांसद धर्मशीला गुप्ता, प्रदेश मंत्री रत्नेश कुशवाहा, मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा, मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, ब्रजेश रमण, सुग्रीव कुमार, ज्ञान प्रकाश ओझा, सतपाल नरोत्तम, लाजवंती झा, ओम प्रकाश भुवन, अनामिका पासवान सहित बड़ी संख्या में प्रदेश के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *