भाजपा नेता की हत्या दुखद, पार्टी के लोग मर्माहत : डॉ. दिलीप जायसवाल

देश

बिहार में कानून का राज, अपराधी बच नहीं सकता : डॉ. दिलीप जायसवाल

राजद को अपराध पर बोलने का हक नहीं, उसके शासनकाल में अपराध भी होते थे और अपराधियों को संरक्षण भी मिलता था : डॉ. दिलीप जायसवाल

पटना, 9 सितंबर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल ने आज पटना सिटी में भाजपा नेता श्यामसुंदर शर्मा की अपराधियों द्वारा की गई हत्या को दुखद बताते हुए कहा कि इस घटना के बाद भाजपा के सभी लोग मर्माहत हैं। उन्होंने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस संबंध में मेरी एसएसपी से भी बात हुई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज है और आपराधिक घटना नहीं घटे इसकी चिंता भी सरकार कर रही है।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान विपक्ष के नेताओं द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जाने पर बिहार के मंत्री डॉ. जायसवाल ने कहा कि विपक्ष के नेता को अपराध पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है। राजद के शासनकाल या उनके पिताजी के शासनकाल में अपराध भी होता था और अपराधियों को संरक्षण भी दिया जाता था। आज के समय मे अपराध नहीं हो इसकी चिंता की जाती है। अपराधी बच नहीं सकता है यह नीतीश कुमार की सत्ता का अख्तियार है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इस कारण इस तरह की बात करते रहता है। उन्होंने कहा कि अपराधी बचे नहीं यह आज की सरकार की सोच है।

उन्होंने कहा कि उनकी पटना एसएसपी से बात हुई है और साफ निर्देश दिया हूं कि भाजपा नेता हत्या के मामले में एसआईटी का गठन कर हत्यारे की खोज की जाए और दोषियों को सजा दिलवाई जाए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोई भी अपराधी कितना भी बड़ा हो वह बच नहीं सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *