ग्लोबल क्रॉसवर्ड के ऑनलाइन राउंड 3 में पूर्व चैंपियन मोहसिन अव्वल प्रतियोगिता

देश

यूएसए टुडे के संपादक एरिक एगार्ड दूसरे स्थान पर; छह बार की विजेता रामकी नंबर 3 पर; 10 ऑनलाइन दौरों में से चौथा दौर चल रहा है; पंजीकरण www.crypticsingh.com पर खुला रहता है

पटना 9 अक्टूबर 2022

आईआईएम-बैंगलोर के पूर्व छात्र और पूर्व चैंपियन मोहसिन अहमद ने वार्षिक वैश्विक इंडियन क्रॉसवर्ड लीग के 10 वें संस्करण के तीसरे ऑनलाइन दौर में शीर्ष स्थान हासिल किया है, जिसे आईएक्सएल के नाम से जाना जाता है। उनके बाद दूसरे स्थान पर सबसे सम्मानित अमेरिकी समाचार पत्रों में से एक, यूएसए टुडे के संपादक एरिक एगार्ड हैं। मौजूदा चैंपियन और छह बार की प्रतियोगिता की विजेता, चेन्नई स्थित एक स्वतंत्र आईटी सलाहकार रामकी कृष्णन तीसरे स्थान पर हैं। मुंबई के कुमारेश के आर चौथे नंबर पर हैं। एरिक ने पिछले राउंड में टॉप किया था।

प्रतियोगिता के वर्तमान संस्करण में खेल के कई वैश्विक उत्साही लोगों को शीर्ष घरेलू दावेदारों के साथ प्रतिस्पर्धा करते देखा गया है।

IXL 2022 के सात और ऑनलाइन साप्ताहिक राउंड होंगे, जिसमें आज से शुरू हुआ एक भी शामिल है, शीर्ष 30 प्रतियोगियों को उनके संचयी स्कोर के आधार पर 25 दिसंबर, 2022 के लिए निर्धारित ऑफ़लाइन बेंगलुरु ग्रैंड फिनाले के लिए बुलाया जाएगा।

एक प्रतियोगी लीग के किसी भी स्तर पर प्रतियोगिता में प्रवेश कर सकता है। एक ऑनलाइन राउंड टॉपर स्वचालित रूप से अंतिम संचयी स्टैंडिंग के बावजूद ऑफ़लाइन ग्रैंड फिनाले के लिए अर्हता प्राप्त करता है।

नवीनतम संचयी लीडरबोर्ड में, मुंबई के रामकी, मोहसिन और अशित हेगड़े क्रमशः पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। बहरीन की सौम्या रामकुमार एकमात्र विदेशी खिलाड़ी हैं, जो अब तक संचयी स्थिति में शीर्ष 10 में शामिल हैं।

www.crypticsingh.com पर होस्ट किया गया, एक ऑनलाइन राउंड प्रत्येक रविवार को सुबह 11 बजे (IST) खुलता है और उत्तर प्रस्तुत करने का समापन समय अगले बुधवार को रात 11.59 बजे (IST) है।

प्रतियोगिता के पूरे दौर के दौरान साइट पर एक निःशुल्क पंजीकरण खुला रहता है।

2013 में शुरू हुए, IXL को लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा अपनी तरह के एक के रूप में स्वीकार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *