पत्रकार हत्याकांड पर बोले ललन सिंह- जो हत्यारे हैं, वह जल्द पकड़े जाएंगे…

देश

अररिया में पत्रकार की हत्या को लेकर जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने कहा कि जो हत्यारे हैं, वह पकड़े जाएंगे, प्रशासन काम करेगा। वहीं, विपक्ष के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी अपने प्रदेशों में तो जाकर देखें।

पटना: अररिया में पत्रकार की हत्या को लेकर जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने कहा कि जो हत्यारे हैं, वह पकड़े जाएंगे, प्रशासन काम करेगा। वहीं, विपक्ष के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी अपने प्रदेशों में तो जाकर देखें। क्या कह देने से गुंडाराज स्थापित हो गया।

ललन सिंह ने कहा कि मणिपुर 3 मई से जल रहा है। बीजेपी क्यों नहीं मणिपुर पर देखती है?  सम्राट चौधरी और चिराग पासवान के सवाल पर भड़के ललन सिंह ने कहा कि इन लोगों पर मैं प्रतिक्रिया नहीं देता। किसकी-किसकी बात करते हैं। इन्हीं लोगों के बयानों की प्रतिक्रिया देने के लिए बैठे हैं। इन लोगों के पास कोई काम नहीं है। हर आदमी का जवाब थोड़ी न दिया जाता है, वे अपना चश्मा बदल लें। बीजेपी की केंद्र सरकार बताए कि देश में नौ सालों में क्या काम की है।

जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार को अच्छे से संभाल रहे हैं। देश के गृह मंत्री भी जब बिहार आते हैं तो सीएम नीतीश कुमार के योजनाओं को ही गिनवाते है। बता दें कि अररिया जिले के रानीगंज इलाके में अहले सुबह करीब 5 बजे अपराधियों ने पत्रकार विमल कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *