भाजपा और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों कोजन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता-सम्राट

देश

विपक्ष के अपप्रचार का डट कर करें मुकाबला,सही तथ्यों से जनता को अवगत कराएं

पटना, 10.01.2024

भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश की ओर से बुधवार को प्रदेश मुख्यालय के अटल सभागार में आयोजित एकदिवसीय मीडिया कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा की नीतियों व केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचाएं। इसके साथ ही विपक्ष के दुष्प्रचार का भी तत्काल खंडन करें।

उन्होंने भाजपा जिला स्तर के मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं से तथ्यों के आधार पर अपनी जानकारी को अद्यतन रखने और तार्किक तरीके से अपनी बातें मीडिया और जनता के बीच रखने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों की गारंटी है। देश का विपक्ष गलत नैरेटिव गढ़ कर जनता को भ्रमित करने की कोषिष करेगा, मगर हमें जनता को सावधान और सचेत करना है।

कार्यशाला के द्वितीय सत्र के तहत वैचारिक अधिष्ठान पर विधान पार्षद डा. राजेन्द्र गुप्ता, तृतीय सत्र में टीवी डिवेट की तैयारी और प्रवक्ताओं के आचरण पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद, चतुर्थ सत्र में लोकसभा चुनाव की तैयारी और मीडिया सेंटर्स पर राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी संजय मयूख, पंचम सत्र में सोशल मीडिया एवं मीडिया समन्वय पर सांसद, विवेक ठाकुर और राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने अपने विचार रखें। मीडिया प्रभारी मनोज शर्मा,दानिश एकबाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *