योगी आदित्यनाथ के पुनः मुख्यमंत्री बनने पर बिहार भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने मनाया जश्न

Uncategorized

पटना : पुनः योगी आदित्यनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद का सपथ लेने पर बिहार भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा प्रदेश संयोजक सतीश राजू के नेतृत्व में क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों ने एक दूसरे को मिष्ठान खिला कर सपथ ग्रहण समारोह का जश्न मनाया ।
इस अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू जी ने कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के जन कल्याणकारी कार्यों पर पुनः उत्तर प्रदेश की जनता ने अपना विश्वास जताया है इसके लिए उत्तर प्रदेश की जनता का कोटि कोटि आभार। श्री राजू ने कहा की 37 वर्षो बाद किसी मुख्यमंत्री ने लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की सपथ लेने का कार्य योगी जी ने किया है। उन्होंने अपने कार्यों के दम पर बहुत से मिथक तोड़ने का काम किया है उन्होंने ने अपने दृढ़ निश्चय से उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का काम किया है। आज उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ गिरा है, महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करती है, गुंडा राज जी जगह राम राज की स्थापना हुई है । श्री राजू ने कहा की जो लोग यह मिथक बना रखे थे की जो मुख्यमंत्री नोएडा जाता है वो दुबारा मुख्यमंत्री नहीं बनता है उन्हे यह समझना होगा कि मुख्यमंत्री जनकल्याणकारी काम के बदौलत बना जाता है ना की कहीं जाने या ना जाने से ।
इस अवसर पर क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सह संयोजक राजेश यादव,मुकेश पासवान,राजीव रंजन यादव,वेणुगोपाल सिन्हा, आनंद मिश्रा, आनंद सिन्हा, विकास सिंह,भोला थापा, डॉ रितेश कुमार,लुलनजी,संतोष मिश्रा,सनोज कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.