राजद मृगतृष्णा का शिकार – अर्जित चौबे

देश

रोहिणी आचार्या अपने दोनो मूर्ख भाइयों को नसीहत दे जिन्हे लोकाचार व्यवहार नहीं  पता – अर्जित चौबे

देश और विदेश में रह रहे राजद के जिजाओं के हाथ में बिहार सरकार का रिमोट – अर्जित चौबे

बिहार जंगलराज -2 की तरफ तेजी से बढ़ रहा है – अर्जित चौबे

पटना दिनांक 19 अगस्त 2022।

भाजपा नेता अर्जित चौबे ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल जिस प्रकार से मेरे संदर्भ में तथ्यहीन बातों को बताकर बिहारवासियों के आंखों में धूल झोंकने का कार्य कर रहा है उसका घोर प्रतिकार करता हूं। साथ ही सिंगापुर में एयर कंडीशनर में बैठकर तेजस्वी तेजप्रताप की बहन रोहिणी आचार्या मेरे विषय में अपने अनर्गल पोस्ट के माध्यम से अपने अज्ञान का परिचय दे रही हैं चूंकि उन्हे सरकारी और गैर सरकारी कार्यक्रम में अंतर समझ नही आता है।अगर उन्हें बिहार की सेवा करना होता तो बिहार आकर गरीब गुरुवा के लिए काम करतीं लेकिन वो भी अपने नवमी फेल भाइयों की तरह ही अज्ञान का परिचय दे रही हैं।

चौबे ने कहा कि राजद परमज्ञानियों की पार्टी है। इतनी ज्ञानी पार्टी है कि इनके नेता 10वीं भी पास नहीं कर पाए। इस दल को सरकारी व निजी कार्यक्रम में अंतर ही समझ नहीं आता है। राजद का हाल यह है कि इन पर दूसरों को नसीहत, खूद मियां फजीहत कहावत सटीक बैठती है। सरकारी मीटिंग में जब जीजाजी व तथाकथित सलाहकार की बैठकों की खबर जनता के सामने आई तो जिस तरह से एक मेरा निजी कार्यक्रम की फोटो को अपने सोशल प्लेटफार्म पर लगाकर राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने जनता को गुमराह करने की कोशिश की यह शर्मनाक है।

बिहार की जनता के सामने लगातार राष्ट्रीय जनता दल के कार्यगुजारीओं की पोल खुल रही है। इससे इनके नेता बौखला गए हैं। विदेश में रहकर ट्वीट करने से कोई ज्ञानी नहीं हो जाता है। जिन्हें यह समझ में ही नहीं आता हो कि निजी व सरकारी कार्यक्रम में क्या अंतर होता है। वैसे इनके काम करने के अंदाज से यह बिहारवासियों को समझ आ गया है की अब सरकार का रिमोट इनके देश और विदेश में रहने वाले जीजाओं के हाथ में है। जिस प्रकार की कानून व्यवस्था पिछले एक सप्ताह से दिख रहा है ऐसा प्रतीत होता है की  बिहार जंगलराज -2 की ओर अग्रसर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *