पूर्व मंत्री उदय नारायण राय उर्फ भोला राय के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

देश

पटना, 25 अगस्त 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री उदय नारायण राय उर्फ भोला राय के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि वे एक कुशल राजनेता एवं समाजसेवी थे। बिहार सरकार के मंत्री के रूप में उन्होंने अपनी जिम्मेवारियों का कुशलतापूर्वक निवर्हन किया था। वे राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे थे और अपने क्षेत्र में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे। सामाजिक कार्यों में भी उनकी गहरी अभिरूचि थी। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

मुख्यमंत्री ने स्व० उदय नारायण राय उर्फ भोला राय के पुत्र श्री सुरेश प्रसाद राय से दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें सांत्वना भी दी। स्व० उदय नारायण राय उर्फ भोला राय जी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा ।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *