DU बोली- BJP के लोग फर्जी सनातनी तो बीजेपी ने पूछे ये सवाल,रावण ट्वीट के बहाने पक्ष और विपक्ष आमने-सामने

देश

पटना: दशहरा पर्व भले ही खत्म हो गया हो। लेकिन बिहार में रावण ट्वीट के बहाने बीजेपी और महागठबंधन के नेता एक दूसरे के आमने- सामने है। सोशल सोशल मीडिया वार के बाद नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि इसकी शुरुआत बीजेपी ने किया है तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें बीजेपी, जब उनके नेता ने छेड़ ही दिया है तो हम छोड़ेंगे नहीं।

बीजेपी के लोग फर्जी सनातनीः जदयू
जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी का लोग फर्जी सनातनी हैं। नवरात्रि में भी ये लोग सभी तरह का भोजन ग्रहण करते है। विजयादशमी के दिन सभी एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं। दुश्मन के लिए भी लोग कामना करते हैं कि सभी लोग स्वस्थ रहें लेकिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने किसी व्यक्तित्व का नामकरण कर ट्वीट कर दिया। जेडीयू ने भी उसका उसी तरीके से जवाब दे दिया है। भाजपा के ट्वीट के बाद राजद ने भी भाजपा पर हमला बोल दिया है। राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि जो गैर संस्कारी, मर्यादाहीन भाषा का टिपण्णी करते हैं उनकी राजनीति में कोई जगह नहीं है। फर्जी डिग्री धारी, रायफल लेकर भांजने वाले को कड़ा जवाब मिलेगा।

बीजेपी ने जदयू से पूछे ये सवाल
वहीं, भाजपा ने राजद और जदयू पर पलटवार किया है। पार्टी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू को लश्कर-ए-तैयबा और अलकायदा जैसी मानसिकता बताया है। अरविंद सिंह ने नाराजगी जताते हुए कहा कि यह एनीमेशन जदयू की वह सच बताता है, जिसमें वह मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर भारत को ऐसी आतंकी विचार में धकेल देना चाहते हैं। अरविंद सिंह ने कहा कि इस एनीमेशन में नीतीश कुमार को आत्मघाती बम दिखाया गया है। बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार से सवाल पूछा है कि आखिर वह इस एनीमेशन के जरिए क्या मानसिकता दिखाना चाहती है? क्या वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलकायदा के आत्मघाती दस्ते के रूप में दिखाना चाहती है? या बिहार के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी आत्मघाती बम हो गए हैं।

बता दें कि मंगलवार को बिहार की राजनीतिक पार्टियों ने सोशल मीडिया पर रावण पॉलिटिक्स की शुरुआत कर दी। जिसके बाद अब बयानों से नेता एक दूसरे पर वार कर रहे हैं । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *