पटना में तेज बारिश के साथ जमकर हुई ओलावृष्टि, गर्मी से मिली राहत

देश

पटना: पटना में रविवार को मौसम बदलने के साथ तेज आंधी बारिश और ओलावृष्टि शुरू हो गई. आसमान से सफेद ओले तेजी से गिरने शुरू हो गए. इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है. तेज बारिश और ओलावृष्टि से किसानों को बड़े पैमाने पर नुकसान होने की आशंका है.
पटना में अचानक से दोपहर में बादल छा गए. पूरे पटना में तेज बरसात हुई. आकाशीय बिजली गिरने के साथ-साथ जमकर ओलावृष्टि हुई. तेज ओलावृष्टि से पटना की सड़कों पर बर्फ की चादर सी बिछ गई. इस दौरान तेज हवा भी चल रही थी. तेज बारिश से लोगों को जरूर गर्मी राहत मिली है, लेकिन लोगों को हल्की ठंड का एहसास होने लगा है. पूरे बिहार में हल्की या मध्यम स्तर की वर्षा होने की संभावना
बता दें कि बिहार के कई जिलों में लोगों को गर्मी से राहत मिलने वाली है. मौसम विभाग ने सोमवार को फिर से झमाझम बारिश का पूर्वानुमान जताया है. मौसम विभाग के अनुसार बिहार के उत्तर-पश्चिम और दक्षिण-पश्चिम भाग के 11 जिलों के कुछ कुछ स्थानों पर बहुत हल्की वर्षा या बूंदाबांदी होने की संभावना है. कहीं-कहीं मेघ गर्जन, बिजली चमकने के साथ तापमान में गिरावट हो सकती है. बिहार के कुछ कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई. वैसे कुछ स्थानों को छोड़कर पूरे बिहार में हल्की या मध्यम स्तर की वर्षा होने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *