RJD पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- बिहार में बिगड़ा लाॅ एंड ऑर्डर

देश

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ गया है, पिछले साल महागठबंधन बन गया, जब राजद की सरकार होगी तो बिहार में लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ेगा ही इसमें कोई दो राय नहीं है।

समस्तीपुर: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ गया है, पिछले साल महागठबंधन बन गया, जब राजद की सरकार होगी तो बिहार में लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ेगा ही इसमें कोई दो राय नहीं है।

“जब कांट्रैक्ट किलर को कैबिनेट में बैठाइएगा तो…”
प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं अपना एक अनुभव बता रहा हूं 2015 में जब बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी थी तब चार ऐसे मंत्री रहे आज जिनका मैं नाम लेना नहीं चाहूंगा। वो आज कैबिनेट में मंत्री है जो उस समय में भी विधायक जीते थे और उनका नाम राजद की ओर से बताया गया था। नीतीश कुमार और मैंने मिलकर इन नामों पर ऑब्जेक्शन किया कि वो चार लोग मंत्री न बनें पर वो आज चारों लोग मंत्री हैं। जब उस कैरेक्टर के लोग मंत्री रहेंगे सरकार चलाएंगे तो लाॅ एंड ऑर्डर अच्छा रहेगा कि खराब रहेगा। जब आप बालू माफिया, शराब माफिया, कांट्रैक्ट किलर को अपने कैबिनेट में जगह देंगे तो लाॅ एंड ऑर्डर की दशा बिगड़ेगी नहीं तो क्या होगी?

“बिहार में आज पत्रकारों की जो दुर्दशा हैं, वो बहुत खराब है”
समस्तीपुर के ताजपुर कस्बा में जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में पत्रकारों की हालत वो है कि आप सबका दुख लिख सकते हैं अपना दुख छोड़कर। आज पत्रकारों की जो दुर्दशा बिहार में हैं, वो बहुत खराब है। हम यहां एक साल से बिहार में घूम रहे हैं और पत्रकारों से मिल रहे हैं और ये दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *