विधायिका विधेयक बनाने का कार्य करे, विकास का कार्य पंचायती राज और नगर निकाय व्यवस्था के द्वारा होः ओम प्रकाश भुवन

देश

पटनाः विधायिका विधेयक बनाने का कार्य करे,, विकास का कार्य पंचायती राज और नगर निकाय व्यवस्था के द्वारा हो, इस आदर्श स्थिति को लागू कराना भाजपा का लक्ष्य है,,,,
उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ओम प्रकाश भुवन की अध्यक्षता में आयोजित,,भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन कि पूर्व संध्या पर आयोजित पंचायत प्रतिनिधि अभिनंदन समारोह में कही।
उन्होनें कहा कि भाजपा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गांव, गरीब, किसान, मजदुर हितकारी चलाई जा रही योजनाओं को गांव गांव तक पहुंचाने में पंचायत प्रतिनिधियों का सहयोग लेगी और हमारा लक्ष्य हर पंचायत प्रतिनिधि को कमल और विचारधारा का प्रतिक बनाने तक कार्य करने का है।
उन्होंने प्रतिनिधियों से पंचायती राज व्यवस्था विरोधी लालू — नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने और बिहार की 40 की 40 लोकसभा में भाजपा को जिताने का संकल्प करवाया।
पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संजोयक ओम प्रकाश भुवन ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह ग्राम सभा के अस्तित्व को खत्म करने का षडयंत्र कर रही है, वह प्रतिनिधियों को प्रशासनिक अधिकारियों का गुलाम बनाना चाहती है,, लेकिन हम भाजपा कार्यकर्ता राज्य सरकार की यह कुत्सित मंशा को सफल नहीं होने देंगें।
कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह, प्रकोष्ठ के प्रभारी सुमन महासेठ, सह संयोजक राजन तिवारी, विनोद कुशवाहा, रंजीत प्रभाकर यादव,योगेंद्र राम, मुकेश नंदन, रेशमा पटेल, देवेंद्र साह , शत्रुघ्न चंद्रवंशी, विजय शर्मा, चंद्र भूषण साह, रंजीत सोनी, भगवान त्यागी, भानु मिश्र, सुवंश राय छोटू दास, राजन कुमार, पुरुषोत्तम जैन आदि सहित पुरे बिहार के जिला संयोजक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *