मोदी जी औऱ वाजपेयी जी दोनों भाजपा के वृहत परिवार के मुखिया, इनमें भेद कर नीतीश जी छिपा रहें है अपनी हताशा और निराशा-विजय कुमार सिन्हा

देश

श्रद्धेय अटल जी के सपना सुशासन को साकार कर रहे मोदी जी-विजय कुमार सिन्हा

अपने सभी राजनीतिक गुरुओं को धोखा देने का नीतीश जी का पुराना इतिहास,

सुशासन बाबू के नाम पर नीतीश कुमार को बिहार की बागडोर सौपने बाले श्रद्धेय वाजपेयी जी भी इनकी पलटीमार के कारण होते शर्मशार,

जंगलराज बालों से गठबंधन सिद्धान्तविहीन औऱ अवसरवादी राजनीति का क्रूर उदाहरण।

पटना 16 अगस्त 2023

बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता श्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि श्रद्धेय वाजपेयी जी औऱ मोदी जी में विभेद कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी निराशा छिपा रहे हैं।भाजपा पहले वाजपेयी जी औऱ अब मोदी जी के नेतृत्व में देश का विकास कर रही है।

श्री सिन्हा ने कहा कि वाजपेयी जी ने इन्हें सुशासन बाबू के नाम पर बिहार की बागडोर सौपी थी लेकिन इनके पलटीमार स्वभाव के कारण वे भी शर्मसार होते।अपने सभी राजनीतिक गुरुओं को धोखा देने का नीतीश कुमार का पुराना इतिहास रहा है।लोकनायक जयप्रकाश नारायण से लेकर शरद यादव तक ये वारी वारी से सबको ठगते रहे।जिस जॉर्ज फर्नांडिस जी ने इनकी राजनीतिक कद को बढ़ाया उनको भी किनारे लगाने में इन्होंने देरी नहीं की।स्वार्थ औऱ महत्वाकांक्षा के इर्द गिर्द घूमती इनकी राजनीति ने राजनीतिक पंडितों को भी चकित कर दिया है।

श्री सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा के नेतृत्व, कार्यकर्ताओ और सिद्धांतों से भली भांति परिचित हैं।इन्हें पता है कि भाजपा का छोटा बड़ा सभी कार्यकर्ता मां भारती की सेवा में लगा हुआ है।इनके द्वारा व्यक्ति के नाम पर अंतर दिखाने की हवा फैलाने का कोई असर नहीं होने बाला है।

श्री सिन्हा ने कहा कि जंगल राज वालों से गठबंधन कर नीतीश कुमार ने सिद्धान्तविहीन औऱ अवसरवादी राजनीति का क्रूर उदाहरण पेश किया है। श्रद्धेय अटल जी ने इन्हें सुशासन स्थापित करने की जिम्मेवारी देकर बिहार भेजा था इन्होंने जंगलराज के दुशासन के साथ गलबहियां कर के गुंडाराज स्थापित कर बिहार के जनादेश का अपमान ही नहीं उन वलिदानियो का भी अपमान किया जो जंगलराज में शहीद हुये और लड़ते लड़तेअपनी जवानी बर्बाद की। जो लोग बिहार से पलायन किए हैं आज उन लोगों के दिल पर कितना चोट लगा होगा। और श्रद्धेय अटल जी की आत्मा को भी कितना दुखित इन्होंने किया है। इसी का पश्चाताप करने वे आज वहां गए हैं और श्रद्धांजलि अर्पित की है।राज्य की जनता सब देख रही है।समय आने पर इन्हें सबक सिखायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *