जल्द समाप्त हो जाएगी जदयू, खंड-खंड में बंटती दिख रही पार्टी”, चिराग पासवान का दावा

देश

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी रा. के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ( Chirag Paswan) ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) पार्टी के बारे में कहा कि जल्द ही आने वाले समय में पार्टी समाप्त हो जाएगी और पार्टी अभी से ही खंड-खंड में बंटती दिख रही हैं। क्योंकि इन्होंने जनता के सामने अपना विश्वास खो दिया हैं।

‘आने वाले समय में जदयू का अस्तित्व कोई नहीं संभाल पाएगा’
चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री कई बार किसी क्षेत्र में जाते हैं तो जनता वहां पर ठगी महसूस करती है और वहां मुख्यमंत्री एवं अन्य मंत्रियों को जनता के विरोध का सामना करना पड़ता हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के प्रति उन्हीं के पार्टी के नेताओं में असंतोष की भावना दिख रही हैं तो आने वाले समय में पार्टी खंड-खंड में बंटती दिखाई दे रही हैं। पार्टी का अस्तित्व कोई नहीं संभाल पाएगा। वही चिराग पासवान ने मनोज झा के बयान पर कहा कि मनोज झा जिस पार्टी (राजद) से आते हैं, उस पार्टी का काम ही है जात-पात की राजनीति करना…मजहब के नाम पर वोट बैंक बनाना, एम वाई समीकरण बनाना, समाज को बताकर राजनीति करना ही उस पार्टी (आरजेडी ) का काम है।

‘मनोज झा के द्वारा पढ़ी गई कविता को मैंने भी स्कूल में पढ़ा है, लेकिन…’
आरजेडी सांसद मनोज झा ने राज्यसभा में ‘ठाकुर’ को लेकर एक कविता सुनाई थी। इसके बाद पूरे देश में बवाल मच गया था। वही इस पर चिराग पासवान ने साफ कह दिया कि मनोज झा जी के द्वारा पढ़ी गई कविता को मैंने भी स्कूल में पढ़ा है। इस कविता से किसी “जात” का मतलब नहीं निकलता है। हालांकि मनोज झा ने जो पढ़ा है, उसे उस समय उन्होंने क्लियर कर दिया था कि इसमें कोई जात का मतलब नहीं है। लेकिन फिर भी उनकी जो पार्टी है, उसका गलत अर्थ निकालकर राजनीति कर रही हैं, यह उनका काम ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *