वीर कुंवर सिंह के वंशज कुंवर रोहित सिंह के हत्यारों पर कार्रवाई करे पुलिस अन्यथा सीएम नीतीश कुमार से फिर करेंगे मुलाकात :आनंद मोहन

Uncategorized

शाहाबाद ब्यूरो
स्वतंत्रता संग्राम के महायोद्धा वीर बाकुड़ा बाबू कुंवर सिंह की प्रपौत्र वधू श्रीमती पुष्पा सिंह के पुत्र स्व. कुंवर रोहित सिंह उर्फ बब्लू की हत्या के मामले मे किला परिसर की सुरक्षा में  तैनात आरोपित सीआईएटी के तीन जवानों का नाम चार्जशीट से हटा देने और फिर मुख्यमंत्री नितीश कुमार के निष्पक्ष जांच के आदेश के  एक साल बीत जाने के बावजूद इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने का मामला एकबार फिर गरमाने लगा है.
पूर्व सांसद आनंद मोहन और सांसद श्रीमती लवली आनंद ने भोजपुर के एसपी से स्व. कुंवर रोहित सिंह की हत्या में शामिल आरोपित सीआईएटी के तीन जवानों का नाम चार्जशीट में शामिल कर एक सप्ताह के भीतर त्वरित कारर्वाई करने की मांग की है. पूर्व सांसद आनंद मोहन और जेडीयू सांसद श्रीमती लवली आनंद ने वीर कुंवर सिंह के वंशज की निर्मम हत्या में शामिल आरोपियों को एक सप्ताह के भीतर चार्जशीट में नाम नहीं जोड़े जाने और  त्वरित कार्रवाई नहीं किये जाने पर चेतावनी दी है की वे स्वयं और सांसद श्रीमती लवली आनंद भोजपुर पहुंचेंगे और फिर वीर कुंवर सिंह के वंशज स्व. कुंवर रोहित सिंह  के परिजनों को न्याय दिलवाने के लिए  जबर्दस्त आंदोलन की शुरुआत होगी.वे इस मुद्दे पर एकबार फिर मुख्यमंत्री नितीश कुमार से मुलाकात करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *