पूर्व आईएएस अधिकारी रजनीकांत जी को बिहार खेल यूनिवर्सिटी के प्रथम वीसी बनाया जाना हर्ष का विषय: सतीश राजू

देश

पटना : बिहार सरकार द्वारा राजगीर में स्थापित खेल यूनिवर्सिटी के प्रथम वीसी की घोषणा की और पूर्व आईएएस अधिकारी रजनीकांत जी को यूनिवर्सिटी का वीसी बनाया गया। रजनीकांत के वीसी बनने पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू जी के नेतृत्व में क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने हर्ष व्यक्त किया और बधाई प्रदान किया।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने कहा की 2021 में खेल यूनिवर्सिटी बनने के 3 वर्ष बाद आज पूर्व आईएएस अधिकारी रजनीकांत जी को यूनिवर्सिटी का पहला वीसी बनाया गया है जो बिहार सरकार का स्वागत योग्य कार्य है। श्री रजनीकांत के वीसी बनने से खेल यूनिवर्सिटी का चौमुखी विकाश होगा जिससे बिहार के खिलाड़ियों को बिहार में एक बेहतर खेल यूनिवर्सिटी प्राप्त होगा और इससे बिहार के खिलाड़ियों को एक बेहतरीन प्लेटफार्म प्राप्त होगा। श्री राजू ने कहा की रजनीकांत एक बेहतरीन आईएएस अधिकारी थे और वो उसी प्रकार वीसी रहते बिहार में खिलाड़ियों को बेहतरीन सुविधा प्रदान करेंगे और उनका मनोबल बढ़ाएंगे।

बधाई देने वालों में भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के राजीव रंजन यादव, मुकेश पासवान, विकास कुमार गोल्डी, जय प्रकाश मेहता, विकास सिंह, सौरभ सिंह,कंचन, समीक्षा,रेनू कुमारी सुमीत झा आदि लोगों ने हर्ष व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *