राहुल गांधी का विदेश में आंतरिक मामलों पर बयान देना देशद्रोह की श्रेणी में आता है- ऋतुराज सिन्हा

देश

पटना, 10 सितम्बर। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री श्री ऋतुराज सिन्हा ने विदेश में दिए राहुल गांधी के उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है जिसमे उन्होंने अमेरिका में जाकर भारत में हुए लोकसभा चुनाव या अन्य आंतरिक मामलों पर सवाल उठाया है। श्री ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी जी की आदत बन गई है कि जब भी विदेश जायेंगे तो, देश की निंदा करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर आपको इतना भी ज्ञान नहीं है कि कब कहा और क्या बोलना और करना चाहिए तो कम से कम अपने पिता स्व. राजीव गांधी से सीखते। कैसे वे पक्ष और विपक्ष के लोगो का सम्मान देते थे। विपक्ष में रहते हुए अटल जी को विदेश में देश के प्रतिनिधित्व करने की जिम्मेवारी देते थे। पर लगता है कि आपने सही ढंग से कोचिंग नही ली है। तभी तो अहंकार में रहकर जाने अंजाने देश के मान सम्मान को बार बार विदेश जाकर तार तार कर रहे है । राहुल जी इससे आप देश की जनता के नजर में हितैषी नही बल्कि देशद्रोही बन रहे है ।

श्री सिन्हा ने आज से शुरू हुईं तेजस्वी यादव की यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि यह बहुत ही अच्छी बात है कि तेजस्वी जी जनता से रूबरू हो रहे है, उन्हे होना भी चाहिए पर उन्हें जनता को यह भी बताना चाहिए कि वे उनके साथ खड़े है जो अपने देश का अपमान विदेशो में जाकर कर रहे है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी अमेरिका या किसी अन्य विदेश यात्रा पर जाते है तो हर भारतवासी का सीना 56 इंच का हो जाता है वही, दूसरी तरफ राहुल जी जब जब विदेश जाते है तो अपनी बयानबाजी से देशवासियों के सर को झुकाने का काम करते है। इसलिए सावधान हो जाइए क्योंकि इस देश की जनता को बहुत अच्छी तरह पता है कि उन्हें किसकी बात सुनकर किसका साथ देना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *