नीतीश के फिर से RJD के साथ नहीं जाने वाले बयान पर लालू यादव का जवाब

देश

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) आज यानी मंगलवार को पटना से मुंबई के लिए रवाना हुए। वहीं, रवाना होने से पहले लालू यादव ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘फिर से RJD के साथ नहीं जाएंगे’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू यादव ने कहा कि अगर नीतीश कुमार नहीं आएंगे तो कोई फर्क नहीं पड़ता।

तेजस्वी यादव की यात्रा आज से शुरू हुई”
वहीं, लालू यादव ने तेजस्वी की यात्रा की तारीफ करते हुए कहा कि यह यात्रा बिहार के सभी हिस्सों में जाएगी और लोगों को उनके मुद्दों के बारे में जागरूक करेगी। वे हर जगह जाएंगे। बता दें कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की मजबूती और विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रथम चरण की अपनी सात दिवसीय कार्यकर्ता संवाद सह आभार यात्रा मंगलवार को समस्तीपुर से शुरू की।

समस्तीपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजद नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि प्रदेश में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को सरकार संरक्षण दे रही है। उन्होंने कहा कि जिसके कारण प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि आज ऐसा कोई दिन नहीं है जहां प्रदेश में हत्या एवं लूट की घटनाएं नहीं होती है। यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी- जनता दल यूनाइटेड की प्रदेश मे जब से डबल इंजन की सरकार बनी है यहां विकास ठप है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सरकार के दो उपमुख्यमंत्री का एक ही काम है दिन-रात राजद और लालू प्रसाद यादव को गाली देना न कि बिहार का विकास करना। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *