ABVP ने अटल बिहारी वाजपेयी जी पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

देश

मोतिहारीः अभाविप महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय ईकाई द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय के दीन दयाल उपाध्याय में किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्वविद्यालय के वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के संकायाध्यक्ष प्रो. पवनेश कुमार ने की । साथ ही कार्यक्रम में मीडिया अध्ययन विभाग के सहायक आचार्य डॉ. साकेत रमण, वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. शिरीष मिश्रा एवं सहायक आचार्य डॉ. शिवेंद्र सिंह मौजूद रहे ।


अध्यक्षीय उद्बोधन में प्रो. पवनेश कुमार ने अटल जी को एक कालजयी व्यक्तित्व बताया । उन्होंने कहा की देश की युवा पीढ़ी को अटल जी के दिखाए पथ पे चलते हुए राष्ट्र निर्माण में योगदान देना चाहिए । प्रो. पवनेश ने कहा की अपनी वाकपटुता और कुशल व्यवहार की वजह से ही अटल जी भारतीय राजनीति के अजातशत्रु के रूप में जाने जाते हैं । उन्होंने कहा कि “युग-पुरुष” भारत रत्न से विभूषित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर भावपूर्ण आदरांजलि । उनसे प्रेरणा प्राप्त करते हुए हम सदैव अटल इरादों और मजबूत संकल्पशक्ति से स्वयं को नए भारत के निर्माण के लिए समर्पित करते हैं ।
कार्यक्रम में बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय के कार्यप्रमुख जाहन्वी शेखर, अभाविप के विश्वविद्यालय अध्यक्ष मंगल सिंह,सचिव अमन कुमार, उपाध्यक्ष आशीष कुमार,सह -सचिव रश्मि पाण्डेय,शशिरंजन मिश्रा, आकाश अस्थाना समेत अन्य कार्यकर्ता तथा विभिन्न विभागों के शोधार्थियों एवं विद्यार्थियों ने पुष्प अर्पित किए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *