युवा जदयू नेता कुमार गौरव ने अपने जन्मदिन नेत्रहीन बच्चों संग मनाया, विद्यालय को सरकारी सहायता दिलाने का भी दिया आश्वासन

देश

गयाः युवा जदयू नेता कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने अपने जन्मदिन पर पटना-गया रोड पर स्थित चाकन्द के समीप रहीम बिगहा में नेत्रहीन विद्यालय में नेत्रहीन बच्चों के साथ केक काट कर अपना जन्मदिन मनाया। कुमार गौरव ने अपने जन्मदिन पर विद्यालय के बच्चों को भोजन कराया, स्कूल बैग और जरुरत की अन्य सामग्री को भी वितरित किया। श्री सिन्हा ने कहा कि कोरोना काल में मेरी माता माधुरी देवी का निधन हो गया उसके बाद से मैं इन असहाय बच्चों के साथ ही अपने जन्मदिन मनाता हूं। इनलोगों के पास आकर इनकी सेवा कर मैं अपनी माता जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि भी अर्पित कर पाता हूं। वर्ष 1983 से चलने वाले इस नेत्रहीन विद्यालय के संस्थापक महेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि आज तक किसी प्रकार की हमें सरकारी सुविधाएं नहीं प्राप्त हुई हैं। जबकि यहां बिहार के विभिन्न जिलों यथा कैमूर, रोहतास, पूर्णिया, दरभंगा सहित कई जिलों के बच्चे यहां रहते हैं और यहां से पढ़ाई कर देश के कई हिस्सो में नौकरी कर रहे हैं जिसमें अभी वर्तमान समय में एक लड़का मुंबई, रेलवे में कार्यरत हैं।

बच्चों संग केक काटकर जन्मदिन मनाते कुमार गौरव

इनकी बातों को सुनने और जानने के बाद युवा जदयू नेता सह समाजसेवी कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने कहा कि हमारी सरकार के मुखिया नीतीश कुमार हर चीजों पर नजर रखते हैं और सहयोग करने के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं। उन्होंने कहा कि इस नेत्रहीन विद्यालय को सरकार के संज्ञान में लाकर सहयोग दिलाने का पूरा प्रयास करुंगा।
इस मौके पर विद्यालय के सभी बच्चों के अलावे युवा जदयू नेता शिवा पांडेय, दिनेश यादव, सागर श्रीवास्तव, आशीष पटेल, उज्जवल सहित गांव की जनता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *