RJD MLC को सरकार ने बना दिया BJP का नेता! सुनील सिंह ने जताई आपत्ति, कहा- यह ऊपर से साहब जी का ही आदेश

देश

इसे लेकर सुनील सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर लिखा, “पटना प्रमंडल के आयुक्त कुमार रवि जी, IAS जो राज्य के माननीय मुख्यमंत्री जी वाले नालंदा जिला के ही मूल निवासी हैं।…

पटनाः 15 अगस्त को होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर राजद एमएलसी सुनील सिंह को भेजा गया आमंत्रण पत्र चर्चा में आ गया है। दरअसल, यह पत्र पटना के प्रमंडल आयुक्त कुमार रवि द्वारा भेजा गया है, जिसमें सुनील सिंह को विरोधी दल का उपमुख्य सचेतक बताया गया है। वहीं सुनील सिंह ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि प्रशासन द्वारा भेजे गए पत्र में उनके नाम के आगे माननीय शब्द नहीं लिखा है।

“यह तो ऊपर से साहब जी का ही आदेश है”
इसे लेकर सुनील सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर लिखा, “पटना प्रमंडल के आयुक्त कुमार रवि जी, IAS जो राज्य के माननीय मुख्यमंत्री जी वाले नालंदा जिला के ही मूल निवासी हैं। उनको मैं तहेदिल से धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने स्वतंत्रता दिवस समारोह के आमंत्रण कार्ड पर मुझे सरकार द्वारा निर्गत अधिसूचना के ठीक विपरीत उप मुख्य सचेतक, विरोधी दल का दर्जा दे दिया है। माननीय को न तो माननीय लिखना है और न तो समझना है! यह तो ऊपर से साहब जी का ही आदेश है, तो इसमें तो कोई खास ग्लानि वाली बात नहीं है! चूंकि महाविद्वान रवि साहब भली भांति जानते हैं कि बिहार के माननीय मुख्यमंत्री जी की भृकुटी कतिपय कारणों से मेरे ऊपर हमेशा तनी रहती है अतः उन्होंने अपने आका को खुश करने के ख़्याल से मुझे उप मुख्य सचेतक, विरोधी दल का दर्जा दे दिया है!”

नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं सुनील सिंह
सुनील सिंह बिहार विधान परिषद में महागठबंधन के उप मुख्य सचेतक हैं। जबकि निमंत्रण पत्र में उन्हें विरोधी दल यानि भाजपा का उप मुख्य सचेतक बताया गया है। बता दें कि सुनील सिंह पिछले महीनों से नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं। इसके चलते महागठबंधन विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार ने उन पर भाजपा से सांठगांठ का आरोप भी लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *