बिहार वासियों को गाली देने वालों के गोद में बैठकर किस मुंह से बिहार की जनता के बीच में जाएंगे राजद जदयू के लोग – अरविन्द सिंह

देश

पटना, 26 दिसम्बर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है की राजद जदयू ने अपने घमंडिया गठबंधन के सहयोगियों के द्वारा बिहार को लेबर फैक्ट्री घोषित करवा कर रख दिया है। महागठबंधन की सरकार ने बिहार के कर्मठ प्रतिभावान लोगों के साथ विश्वास घात करके सिर्फ उनके प्रतिभा का दमन करने का काम किया है। जनता को वैध रोजगार मुहैया कराने की जगह दो नंबर का जेहरीली दारू एवं बालू का अवैध रोजगार मुहैया करा रहे हैं और इस अवैध कारोबार के जरिए चुनावी चंदा इक्ट्ठा करने में लगे है।

कभी राजद के नेता 10 लाख नौकरी देने का दिवास्वपन दिखाते हैं तो कभी जदयू के नेता 20 लाख नौकरी देने का दिवस्वपन दिखाते हैं, और आशान्वित बिहार की भोली भाली जनता को अंततः सिर्फ ठगने का काम करते हैं। मजबूरन बिहार के लोगों को रोजगार के अभाव में दूसरे राज्यों में पलायन करना पड़ता है।

श्री अरविन्द ने कहा कि इस मजबूरी पर कांग्रेस डीएमके जैसी पार्टियों के नेता बिहार वासियों को अपमानित करते हैं। बिहार में रोजगार सृजन करने की जगह महागठबंधन की सरकार सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति में लिप्त है। बिहार वासियों को गाली देने वालों के गोद में बैठकर किस मुंह से बिहार की जनता के बीच में जाएंगे राजद जदयू के लोग।

कांग्रेस डीएमके जैसी पार्टियां आए दिन बिहार के लोगों को अपमानित करते रहती हैं बिहार वासियों के बारे में शौचालय और सड़क के सफ़ाई करने के बारे में आपशब्द कहती हैं सिर्फ इसलिए की बिहार की जनता को अपने राज्य में रोजगार के अभाव में पलायन करने को मजबूर होना पड़ता हैं।

वहीं दूसरी ओर महागठबंधन की सरकार को बिहार की जनता के पीड़ा से कुछ लेना देना नहीं है उन्हें बस सत्ता सुख और कुर्सी की लालसा है। हमेशा की तरह वह इस बार भी अपने स्वार्थ पूर्ति में लिप्त है इसीलिए तो इसबार भी घमंडिया गठबंधन के दल के डीएमके के सांसद श्री दयानिधि मारन के दुर्भाग्यपूर्ण कथन के बाद भी राजद जदयू आज भी बिहार वासियों को गाली देने वालों के साथ घमंडिया गठबंधन में बनी हुई है और अपने राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति में मस्त है।

वहीं घमंडिया गठबंधन लगातार बिहार के लोगों का अपमान कर रहा है और राजद जदयू सत्ता के लोभ में बिहारवासियों को अपमानित होते हुए देख रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *