राहुल गांधी हिंदुओं के अपमान करने वाले आदतन अपराधी हैं : प्रो. रणबीर नंदन

देश

पटना. पूर्व विधान पार्षद व भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रो. रणबीर नंदन ने कहा राहुल गांधी अमर्यादित, अशोभनीय और असहनीय हरकत करने वाले नेता बन चुके हैं। हिंदुओं के अपमान का कोई मौका राहुल गांधी नहीं छोड़ते हैं। कांग्रेस पार्टी को उन्होंने अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का गिरोह बना लिया है और यह प्रचलन और चल पड़ा है कि कांग्रेस का हर नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी को खुश करने के लिए हिंदुओं का अपमान करे।

प्रो. नंदन ने कहा कि राहुल गांधी के लिए यह नया नहीं है कि वे हिंदुओं और हिंदुत्व का अपमान करते हैं। कभी वे कहते हैं कि मंदिर जाने वाले लड़की छेड़ते हैं। अभी कुछ दिन पहले लोकसभा में राहुल गांधी ने कहा कि जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं, वह 24 घंटे हिंसा, नफरत और झूठ बोलते रहते हैं। राहुल गांधी हिंदुत्व का अपमान करने वाले आदतन अपराधी हैं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्रीराम के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में निमंत्रण मिलने के बाद पत्र जारी कर आने की मनाही करने का साहस भी राहुल गांधी और उनका परिवार इसलिए कर लेता है क्योंकि वे आदतन हिंदुओं और हिंदूत्व के विरोधी हैं। सोमनाथ मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो या राम मंदिर की, राहुल गांधी और उनके पूर्वजों ने सभी का मखौल उड़ाया है।

प्रो. नंदन ने कहा कि बांग्लादेश में जो कुछ हाल में हुआ उसको लेकर हम सब चिंतित हैं। सभी राजनीतिक दलों ने एक सुर में चिंता जता रहे। पीएम मोदी ने अंतरिम सरकार के प्रमुख को बधाई दी साथ ही हिंदुओं की सुरक्षा का मुद्दा उठाया लेकिन नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की ऐसी क्या मजबूरी है कि उन्होंने बंगलादेश में प्रताड़ित-पीड़ित हिंदुओं का जिक्र तक नहीं किया। राहुल गांधी भरी संसद में भगवान शिव, गुरु नानक की तस्वीर लहराते हैं। उस मेज पर तस्वीरों को रखते हैं, जो शायद शुद्ध भी न हो।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत देश की संस्कृति, देश की भावना को लगातार अपनी कुटिल, विनाशकारी सोच से कुचलने का प्रयास कर रहे हैं। सत्ता की भूख से राहुल गांधी ऐसे बिलबिलाए हुए हैं कि वे भाजपा विरोध में भारत और हिंदू विरोध के अगुवा बन चुके हैं। ऐसे व्यक्ति का राजनीति में रहना लोकतंत्र के लिए विनाशकारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *