गोवा सिटी की परिकल्पना संजीव श्रीवास्तव ने की साकार, फ्लैट बुकिंग हो रही धुँवाधार

देश

पटना: पटना में गोवा की मस्ती सुनकर आप चौंक गए होंगे मगर ये बात सच है हम बात कर रहे हैं पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन द्वारा बनने वाले अपार्टमेंट ‘गोवा सिटी’ की, जो रेरा से अप्रूव्ड है। इस गोवा सिटी को पटना के सगुना मोड़ स्थित आर के पुरम के करीब निर्माण कार्य जारी है। इसमें खास बात ये है कि गोवा जैसी खूबसूरती के साथ फ्लैट लेने वाले को गोवा बीच की तरह सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही है।

सबका घर हो अपना
गोवा सिटी प्रोजेक्ट को लांच करते हुए पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन के सीएमडी संजीव श्रीवास्तव ने जो लोगों से वादा करते हुए कहा था भारी छूट की वो तो दे ही रहे हैं उपभोक्ताओं की सुविधाओं का विशेष ख्याल रखते हुए अन्य सुविधाएं मुफ्त में उपलब्ध करा रहे हैं। श्री श्रीवास्तव को शुरू से ये था कि पटना जैसे मेट्रो सिटी में सबके सपनों का घर हो अपना। इसलिए रियायती दरों पर छूट के साथ फ्लैट उपलब्ध करा रहे हैं।

बिहार का टॉप प्रोजेक्ट ‘गोवा सिटी’
पटना जैसे शहर में सब उम्मीदें पालकर जिंदगी जीने के लिए आते है मगर कईयों के सपने अधूरे रह जाते हैं। उनके सपने अधूरे न रहें इसकी कल्पना लेकर पटना में प्रोजेक्ट शुरू कर सबके सपनो का घर बना रहे हैं।

ग्राहकों में गोवा सिटी के लिए उत्साह

पटना पल्लवी राज कंस्ट्रकशन प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी संजीव श्रीवास्तव का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘गोवा सिटी’ के शुभारंभ के बाद से हीं ग्राहकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह प्रोजेक्ट बिहार-झारखंड का सबसे खुबसूरत और अनूठा प्रोजेक्ट है ‘गोवा सिटी’। विश्वस्तरीय टाउनशिप गोवा सिटी का निर्माण कार्य आरंभ होने के साथ निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है। फ्लैट के साथ साथ रियायती दामों पर जमीन भी मुहैया कराया जा रहा है।

संजीव के सपने हुए साकार
एक लंबे संघर्ष और अपने बिहार से लगाव ही था कि संजीव श्रीवास्तव ने एक बड़ी कम्पनी में सीईओ के पद को छोड़कर अपने निजी व्यवसाय को शुरू किया और आज उनके सपने उड़ान भरने लगे हैं। बिहार रेरा ने 08 जनवरी, 2024 को गोवा सिटी रजिस्ट्रेशन का पत्र जारी हुआ। गोवा सिटी प्रोजेक्ट का रजिस्ट्रेशन नम्बर : BRERAP21329-006/163/R-1633/2024 है।

2026 में प्रोजेक्ट होगा पूरा

गोवा सिटी प्रोजेक्ट की शुरुआत फरवरी 2024 में बिहार सरकार के मंत्री सुमित कुमार सिंह और भाजपा के विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने पल्वी राज कंस्ट्रक्शन कम्पनी लिमिटेड के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘गोवा सिटी’ को दीप प्रज्वलित कर लांच किया था। वहीं नवल किशोर यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि संजीव जी द्वारा शुरू किये गए इस प्रोजेक्ट से पटना की खूबसूरती तो बढ़ेगी ही कई लोगों को गोवा की तरह सौंदर्यता लिए अपार्टमेंट में अपना अपना फ्लैट होगा जो बिहार के लिए गौरवशाली साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *