केंद्र की नरेंद्र मोदी और बिहार की एनडीए सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाएँ कार्यकर्ता :लव पाण्डेय

देश

डॉ.सुरेन्द्र सागर, आरा (बिहार)
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय द्वारा निर्देशित कार्यक्रम के तहत भाजपा के आरा ग्रामीण मंडल के विस्तृत कार्यसमिति की बैठक यादवपुर में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अशोक सिंह ने की. संचालन मंडल महामंत्री रोबिन कुशवाहा ने किया.
आरा ग्रामीण मंडल की विस्तृत कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष लव पाण्डेय ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की एनडीए सरकार की चल रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी कार्यकर्ता गांव गांव तक पहुंचाएँ और उसे प्रचारित और प्रसारित करें. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं जिनके बदौलत भाजपा आज देश और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में खड़ी है. कार्यकर्ताओं के बुते हम आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2025  पूर्ण बहुमत के साथ जीतेंगे. उन्होंने विस्तृत कार्यसमिति की बैठक में शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरे और कहा कि सरकार और जनता के बीच की मजबूत कड़ी बनकर कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ भी लाभर्थियों को दिलवाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करें.  जिला उपाध्यक्ष लव पाण्डेय ने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी के द्वारा तय किए सभी कार्यक्रमों को बूथ स्तर तक शत प्रतिशत पूरा किया जाय. हर घर तिरंगा  कार्यक्रम को सफलता पूर्वक पूरा करने का भी उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया.आरा लोकसभा चुनाव में मिली पराजय से निराश नहीं होने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि नए दम खम के साथ जनता का विश्वास हासिल करें और बिहार विधानसभा के चुनाव में जीत का परचम लहरायें. जनता के साथ जुड़कर काम करें और उनकी समस्याओं का समाधान कराने में अपनी भूमिका तय करें.
कार्यसमिति की बैठक को मंडल के प्रभारी अरुण सिन्हा,विधानसभा संयोजक अजय सिंह,पूर्व जिला कोषाध्यक्ष दीपक सिंह,रघुवर पासवान,मदन सिंह,जयराम सिंह आदि कई लोगों ने  संबोधित किया.
बैठक में चंदन विश्वकर्मा,अटल बिहारी सिंह,मित्रजित सिंह,राम पूजन यादव,देवेंद्र सिंह,सरोज सिंह,राम बिहारी सिंह,धर्मेंद्र कुमार,शिव जी शाह,अरुण कुमार राम,उपेंद्र चौधरी,रमेश कुमार चौधरी,दिनेश सिंह, विक्रमा सिंह,धनंजय सिंह,भोला मिश्रा, हरेराम सिंह,मदन कुमार चौधरी,अजय शर्मा,शिव पुकार सिंह,मनोज सिंह,संतोष कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *