भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल ने राजद पर कसा तंज, कहा- बिहार की बदतर स्थिति करने वाले आज इसकी चिंता कर रहे

देश

बिहार में जो अपराध हो रहे हैं उसमें 70 प्रतिशत आरोप लगाने वाले के लोग ही कर रहे : डॉ. दिलीप जायसवाल

विपक्ष के नेता को आरोप लगाने के पहले अपने में झांकना चाहिए : डॉ. दिलीप जायसवाल

पश्चिम बंगाल की घटना विभत्स, अपराधी को सरकार ने बचाने का काम किया : डॉ. दिलीप जायसवाल

पटना, 28 अगस्त। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल ने आज राजद पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार की बदतर स्थिति करने वाले ही आज इसकी चिंता कर रहे है। उन्होंने इस दौरान राजद की तुलना अंगुलिमाल डाकू से की।

प्रदेश कार्यालय में आज पत्रकारों से चर्चा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने राजद के नेताओं को शुद्धिकरण करने की सलाह देते हुए कहा कि गंगा स्नान के बाद ही जनता इनकी बात पर विश्वास करेगी। पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जायसवाल ने बेबाकी से कहा कि बिहार में जो अपराध हो रहे हैं उसमें 70 प्रतिशत अपराध आरोप लगाने वाले के लोग ही कर रहे हैं। एक फ़िल्म के गाने की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता को अपने या अपनी पार्टी के नेताओं के बारे में पहले बताना चाहिए कि वे कितने दूध के धुले हुए हैं? कोई भी राजनीतिक दल को पहले अपना इतिहास जानना चाहिए।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को पहले खुद के अंदर झांकना चाहिए। वे बिहार की जनता को क्यों बेवकूफ बना रहे हैं। जब वे उप मुख्यमंत्री थे तभी मंत्री के ट्रांसफर और पोस्टिंग की फाइल को मुख्यमंत्री को मंगाना पड़ा था। बिहार की जनता नहीं जानती है क्या कि उनकी पार्टी अपराध और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया था।

पश्चिम बंगाल की घटना पर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में डॉ. जायसवाल ने कहा कि इस तरह की घटना पर किसी सरकार को अपराधी को नहीं बचाना चाहिए। उन्होंने घटना को विभत्स घटना बताते हुए कहा कि ममता सरकार ने अपराधियों को बचाने का प्रयास किया। बंगाल से लेकर पूरे देश भर के डॉक्टरों ने इसका विरोध किया था। इस मामले को न्यायालय को संज्ञान लेना पड़ा। उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार का इससे बड़ा नैतिक पतन और कोई नहीं हो सकता है।

वक्फ बोर्ड के गोविंदपुर गांव पर दावे को लेकर पूछे गए प्रश्न पर राजस्व और भूमि सुधार मंत्री डॉ. जायसवाल ने कहा कि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी मुझे नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग के पास सभी जमीन मालिक और कब्जाधारी का डाटा मौजूद है।

राष्ट्रीय लोजपा के प्रमुख पशुपति कुमार पारस से अमित शाह के मुलाकात पर डॉ. जायसवाल ने कहा कि राजनीति में मिलना जुलना लगा रहता है। विपक्ष हो या पक्ष मिलने जुलने से कोई राजनीति नहीं होती है। पशुपति कुमार पारस एनडीए का हिस्सा है कि नहीं यह बात यहां का प्रदेश अध्यक्ष नहीं बल्कि केंद्रीय नेतृत्व ही बताएगी।

तेजस्वी यादव द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप से संबंधित एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कहा था कि
तेजस्वी के नेता भ्रष्टाचारी नहीं है साथ में चलकर मंदिर में कसम खाएं, लेकिन आज तक वे मंदिर नहीं आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *