चन्द्रवंशी समाज को जगाने 31 अगस्त से कार्यकर्ता संपर्क यात्रा पर निकलेंगे डॉ भीम सिंह

देश
  • जहानाबाद से यात्रा की होगी शुरुआत, पटना में 20 सितंबर को होगा समापन
  • 22 सितंबर को होने वाले चन्द्रवंशी ललकार सम्मेलन की तैयारी जोरों पर

पटना, 29 अगस्त। चन्द्रवंशी ललकार सम्मेलन की सफलता को लेकर चन्द्रवंशी चेतना मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह भाजपा सांसद डॉ भीम सिंह 31 अगस्त से कार्यकर्ता संपर्क यात्रा शुरू करेंगे। इस दौरान वे पटना समेत बिहार के प्रमुख जिलों का दौरा करेंगे। यात्रा में उनके साथ राष्ट्रीय महामंत्री सुभाष प्रसाद चन्द्रवंशी और प्रदेश अध्यक्ष जीत कुमार भी मौजूद रहेंगे। इस संबंध में भाजपा सांसद डॉ भीम सिंह ने प्रेस बयान जारी कर बताया कि चन्द्रवंशी ललकार सम्मेलन का आयोजन 22 सितंबर को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में किया जाएगा। चन्द्रवंशी समाज के लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में आपलोग पहुंचें।

भाजपा सांसद डॉ भीम सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता संपर्क यात्रा की शुरुआत जहानाबाद जिले से होगी। उसी दिन अरवल में भी समाज के लोगों के साथ विचार-विमर्श किया जाएगा। रात्रि विश्राम अरवल में ही होगी। 1 सितंबर को दाऊदनगर व पालीगंज तथा 2 सितंबर को शेखपुरा में कार्यकर्ताओं से संपर्क किया जाएगा। इसके बाद 3 सितंबर से 5 सितंबर तक पटना में ही कार्यक्रम की व्यवस्था पर रणनीति बनायी जाएगी।

उन्होंने बताया कि 6 सितंबर को हाजीपुर के सोनपुर, 7 सितंबर को लखीसराय, 8 सितंबर को जमुई तथा 9 सितंबर को नवादा व बिहारशरीफ में इस यात्रा का आयोजन होगा। वहीं 11 सितंबर को आरा में कार्यकर्ताओं के साथ विमर्श होगा और चन्द्रवंशी ललकार सम्मेलन की तैयारी पर मंथन होगा। फिर 12 से 15 सितंबर तक पटना में ही बैठक कर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि 16 सितंबर से यात्रा का अंतिम चरण शुरू होगा, जो 20 सितंबर तक चलेगा। इन 5 दिनों में दो दिन नौबतपुर, दुल्हिन बाजार, बिक्रम, बिहटा, मसौढ़ी, सम्पतचक, दनियावा, धनरुआ आदि इलाकों में कार्यकर्ताओं से मुलाकात होगी। बाकी के तीन दिनों में पटना सिटी, कुम्हारार, दानापुर, खगौल, दीघा, जक्कनपुर, फतुहा आदि के कार्यकर्ताओं से संपर्क किया जाएगा.

सांसद डॉ भीम सिंह ने बताया कि 22 सितंबर को होने वाले चन्द्रवंशी ललकार सम्मेलन में चन्द्रवंशी समाज के नेताओं के साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, दोनों उप मुख्यमंत्री सहित अन्य वरीय नेता भी संबोधित करेंगे।
डॉ सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता संपर्क यात्रा के माध्यम से चन्द्रवंशी समाज के लोगों को ललकार कर जगाया जाएगा। इस समाज का गौरवशाली इतिहास रहा है, उसे लौटाया जाएगा। इसकी राजनीतिक पहचान के लिए समाज के युवाओं और महिलाओं को आगे आना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *