राहुल गांधी का बयान काँग्रेस और इंडी गठबंधन की भारत विरोधी मानसिकता का परिचायक : डॉ. दिलीप जायसवाल

देश

इंडी गठबंधन न केवल आरक्षण विरोधी बल्कि विभाजनकारी तत्वों की समर्थक : डॉ. दिलीप जायसवाल

देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़ा होना राहुल गांधी की आदत : डॉ. दिलीप जायसवाल

कांग्रेस और राहुल गांधी ने देश की भावना को हमेशा आहत किया : डॉ. दिलीप जायसवाल

भाजपा के रहते देश की एकता को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता : डॉ. दिलीप जायसवाल

पटना, 11 सितंबर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल ने काँग्रेस नेता राहुल गांधी के विदेश की धरती पर भारत विरोधी और आरक्षण विरोधी बयान दिए जाने को उनकी और उनकी पार्टी की भारत विरोधी मानसिकता का परिचायक बताया। डॉ. जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी का बयान कांग्रेस पार्टी और महागठबंधन(इंडी गठबंधन) के असली चरित्र और मानसिकता को उजागर करता है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह विदेश की धरती पर बयान दिया है वह बहुत गंभीर और पूरे देश के लिए विचारणीय है। राहुल गांधी भारत के इतिहास में शायद पहले ऐसे विपक्ष के नेता बन गए हैं,जो विदेश की धरती पर देश का अपमान करवाने के लिए जाने जाएंगे।

उन्होंने कहा कि एक ओर जहां हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण अन्य देश की धरती पर भारत का डंका बज रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत गर्व से,विकास और सांस्कृतिक स्वाभिमान के साथ ऊपर उठ रहा है दूसरी तरफ इंडी गठबन्धन के लोग हैं जो विदेश में जाकर भारत को अपमानित कर रहे हैं।

मंत्री डॉ. जायसवाल ने कहा कि काँग्रेस के नेता जिस तरह आरक्षण समाप्त करने की बात कर रहे हैं वह संविधान का भी अपमान है। वैसे यह कोई नई बात नहीं है। जिस तरह काँग्रेस उनकी खानदानी पार्टी है, आरक्षण को लेकर उनके यह विचार भी खानदानी है। काँग्रेस की सोच आरक्षण विरोधी और विभाजनकारी तत्वों की समर्थक है।

भाजपा अध्यक्ष डॉ. जायसवाल ने साफ शब्दों में कहा कि भाजपा का अगर एक भी कार्यकर्ता इस धरती पर है तो देश की एकता को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

उन्होंने कहा कि काँग्रेस और राहुल गांधी के देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़ा होने की आदत है। कई मौकों पर देश ने इसे देखा है। उन्होंने कहा कि काँग्रेस देश की भावनाओं को आहत करते रहे हैं। देश कभी नहीं चाहता विभाजनकारी तत्व देश मे सिर उठा सके और कांग्रेस ऐसे ही तत्वों के साथ खड़ी होती है।

भाजपा अध्यक्ष ने भारत विरोधी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से राहुल गांधी की मुलाकात पर सवालिया लहजे में कहा कि क्या राहुल गांधी ने कभी भारत समर्थक किसी अमेरिकी सांसद से मुलाकात की है।अमेरिकी सांसद इल्हान उमर भारत विरोध के लिए विख्यात और कुख्यात हैं।ये उन कुछ चुनिंदा अमेरिकी सांसदों में एक थीं, जिन्हें पाकिस्तान सरकार की तरफ से पीओके में विजिट करवाया गया था।आज राहुल गांधी के भारत विरोधी मित्रों की श्रृंखला में एक और उपलब्धि उस समय शामिल हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *