नीतीश कुमार ने सारण में कई योजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास, अमृत सरोवर का निरीक्षण भी किया

देश

नीतीश कुमार सबसे पहले मढ़ौरा अनुमंडल मुख्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने राजकीय पॉलिटेक्निक कालेज में 300 बेड की क्षमता वाले दो छात्रवास का उद्घाटन किया। 

छपरा: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सारण जिले के मढ़ौरा अनुमंडल के मढ़ौरा तथा अमनौर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। 

नीतीश कुमार सबसे पहले मढ़ौरा अनुमंडल मुख्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने राजकीय पॉलिटेक्निक कालेज में 300 बेड की क्षमता वाले दो छात्रवास का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान स्थित सेंटर आफ एक्सीलेंस का भी उद्घाटन किया। उन्होंने 69.23 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले 68 योजनाओं का भी शिलान्यास किया।

PunjabKesari

इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अमनौर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां अमनौर हरनारायण पंचायत स्थित अमृत सरोवर का निरीक्षण किया। इसके बाद वह अपहर के हरि जी+2 विद्यालय पहुंचे, जहां विभिन्न स्टाल का निरीक्षण करने के साथ ही उन्होंने विभिन्न योजनाओं से संबंधित लाभुकों को चेक के माध्यम से राशि वितरित की। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने हरि जी+2 उच्च विद्यालय का निरीक्षण करने के साथ ही वहां मौजूद छात्रों से उनके अध्ययन-अध्यापन के संबंध में जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर सारण प्रमंडल के आयुक्त, सारण प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक, सारण के जिला पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक सहित प्रशासन के पदाधिकारी के अलावा जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *