नवादा में दलितों पर हमले की घटना के पीछे राजद , दोषी बख्शे नहीं जाएंगे – सम्राट चौधरी

देश
  • डिप्टी सीएम ने अगले माह दरभंगा में एम्स के शिलान्यास की घोषणा का स्वागत किया
  • बिहार को दूसरा एम्स मिलना एनडीए की डबल इंजन सरकार का दशहरा गिफ्ट

पटना। उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नवादा में दलितों पर हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इस घटना के पीछे राजद के लोगों की संलिप्तता के सुराग मिल रहे हैं और वही लोग दलितों को डराने और अपमानित करने में लगे हैं।

श्री चौधरी ने कहा कि नवादा की घटना के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की, 28 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की और 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। 

उन्होंने कहा कि राजद दबंगों और अपराधियों को संरक्षण देकर राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने की जो साजिश कर रहा है, वह कभी सफल नहीं होगी ।

उपमुख्यमंत्री चौधरी ने दरभंगा में अगले महीने  एम्स का शिलान्यास करने की घोषणा के लिए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का आभार प्रकट किया और कहा कि  पटना के बाद दरभंगा में बिहार का दूसरा एम्स मिलना एनडीए  की डबल इंजन सरकार का दशहरा गिफ्ट है।

  उन्होंने कहा कि लो लैंड एरिया में भवन निर्माण की चुनौती को देखते हुए केंद्र सरकार ने दरभंगा एम्स के निर्माण की जिम्मेदारी आईआईटी दिल्ली को सौंपी है। 

श्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एम्स के लिए जमीन उपलब्ध कराने की अड़चने दूर करने में बड़ी भूमिका निभायी।दरभंगा एम्स बनने से उत्तर बिहार के करोड़ों लोगों का सपना पूरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *