सेवा पखवाड़ा के तहत आर. बालासुब्रमण्यम की पुस्तक “पावर विदिन: द लीडरशिप लेगेसी ऑफ नरेंद्र मोदी” का विमोचन

देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के सभी वर्गों का विकास तुस्टीकरण की नीति से नहीं, बल्कि संतुष्टिकरण के माध्यम से किया -डॉ. दिलीप जायसवाल

पटना, 1 अक्टूबर 2024: भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आज आर. बालासुब्रमण्यम द्वारा लिखित पुस्तक “पावर विदिन: द लीडरशिप लेगेसी ऑफ नरेंद्र मोदी” का भव्य विमोचन किया गया।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल ने पुस्तक का विमोचन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के सभी वर्गों का विकास किसी विभाजनकारी या टकराव की नीति से नहीं, बल्कि संतुष्टिकरण के माध्यम से किया है। इसका अर्थ है कि उन्होंने समाज के सभी तबकों को साथ लेकर, उनकी आवश्यकताओं को समझते हुए, एक समावेशी विकास की नीति अपनाई। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि आज की परिस्थिति में मोदी जी देश को मजबूती से आगे ले जा रहे हैं।

डॉ. जायसवाल ने विपक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता के लोभ में आज कुछ लोग देशविरोधी ताकतों से भी हाथ मिला रहे हैं, जो देशहित में नहीं है। उन्होंने इस पुस्तक की तारीफ करते हुए इसे सभी के लिए पठनीय बताया।

इस अवसर पर विधायक अरुण कुमार सिन्हा, राजू कुमार सिंह, रामचंद्र प्रसाद, सेवा पखवाड़ा प्रमुख एवं पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल, प्रदेश मंत्री संजय गुप्ता, त्रिविक्रम नारायण सिंह, प्रेम रंजन चतुर्वेदी सहित सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *