बीमा भारती लेसी सिंह के मंत्री बनाये जाने से नाराज हैं मंत्रीपद से हटाएं नहीं तो दे दूंगी इस्तीफा

देश

बिहार में नई सरकार की मंत्रिमंडल के गठन के बाद से ही पार्टी के नेताओं के बीच कलह शुरू हो गया है. कांग्रेस के बाद अब जदयू में कलह की बात सामने आ रही है. बिहार सरकार की पूर्व मंत्री और रुपौली से JDU MLA Bima Bharti ने इस्तीफा की पेशकश की है. बीमा भारती लेसी सिंह के मंत्री बनाने से नाराज हैं.

पटना: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही बगावत मचा हुआ है. कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह का मामला अभी थमा ही नहीं की बीमा भारती ने अपने ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने इस्तीफा देने की पेशकश की हैं. दरअसल उनका आरोप है कि मंत्री लेसी सिंह पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहती हैं. मेरी बेटी को पहले हार का सामना करवाया, इसके बाद मुझे भी परेशान करती हैं. उनका आरोप है कि लेसी सिंह के विरोध में जो भी बोलता है, उसकी हत्या करवा देती हैं. इसलिए जल्द से जल्द लेसी सिंह का मंत्री पद से इस्तीफा लेना चाहिए.

लेसी सिंह पर भड़की बीमा भारती : कहते हैं ना सिर मुंडवाते ही ओले गिरे, वैसे ही बिहार में नई सरकार की मंत्रिमंडल के गठन के बाद से ही पार्टी के नेताओं के बीच कलह शुरू हो गया है. कांग्रेस के बाद अब जदयू में कलह की बात सामने आ रही है. बिहार सरकार की पूर्व मंत्री बीमा भारती लेसी सिंह के मंत्री बनाने से नाराज हैं. जनता दल यूनाइटेड की विधायक बीमा भारती ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने लेसी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बीमा भारती का कहना है कि मंत्रीमंडल में गलत लोगों को जगह दी गई है.

लेसी सिंह मर्डर करवाती है. फिर भी उसे मंत्री बनाया गया है. वो पार्टी विरोधी गतिविधियों के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त है. अगर लेसी सिंह इस्तीफा नहीं देंगी तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा. मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो सकी. हम अपनी बात जरूर रखते. किस आधार पर और क्यों मंत्रालय में जगह दी जा रही है. कौन राजपूत आपको वोट देता है. राजपूत है वह.. बनावती राजपूत है. हमें किसी बात का डर नहीं है. क्या मर्डर करवा देगी. हमसे आमना-सामने करे, फरिया ले. मैं भी विधायक हूं, वह भी विधायक हैं. लोगों को दहशत में रख सकती हैं. बीमा भारती को दहशत में नहीं रख सकती है. मुझे मंत्री बनने का शौक नहीं है. मैं पहले मंत्री थी. काफी अच्छा काम की. उन्हें मंत्री बनाया गया था, मैंने कोई दु:ख प्रकट नहीं किया. नाराजगी सिर्फ लेसी सिंह से है. लेसी सिंह ने पूर्णिया में बड़े-बड़े होटलों का निर्माण कराया है. मैं तो रेंट पर रहती हूं. मैं तो घर भी नहीं बना पायी हूं.” – बीमा भारती, जदयू विधायक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *