प्रशांत किशोर का CM पर हमला, कहा- नीतीश कुमार को डबल इंजन दीजिए या 4 इंजन, ये पूरी तरीके से फेल…

देश

समस्तीपुर के हसनपुर प्रखंड में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने बिहार के जल संसाधन विभाग पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जल संसाधन विभाग है जिसे सफेद हाथी कहते हैं उसका काम ही यही है कि बाढ़ में पैसा कमाओ, सुखाड़ में पैसा कमाओ और…

समस्तीपुर: जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल है। जब से नीतीश कुमार सरकार में हैं तब से डबल इंजन के भरोसे चल रहे हैं। नीतीश कुमार की पार्टी का इंजन है वो पूरी तरीके से फेल हो गया हैऐसे में आप इसमें 4 इंजन भी लगा देंगे तो इससे कुछ नहीं मिलने वाला।

समस्तीपुर के हसनपुर प्रखंड में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने बिहार के जल संसाधन विभाग पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जल संसाधन विभाग है जिसे सफेद हाथी कहते हैं उसका काम ही यही है कि बाढ़ में पैसा कमाओ, सुखाड़ में पैसा कमाओ और दोनों से जब न हो तो जल जमाव से पैसा कमाओ। बिहार में जल प्रबंधन विभाग नहीं है जल कुप्रबंधन विभाग है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की 50 प्रतिशत जमीन बाढ़ से प्रभावित है और बची 50 प्रतिशत जमीन या तो सुखाड़ या फिर जल जमाव से प्रभावित है। जल संसाधन बिहार में कमाने का सबसे बढ़िया जरिया है। जो भी सत्ता में रहता है चाहे जिस गठबंधन में रहे वो जल संसाधन मंत्रालय किसी को नहीं देता है, क्योंकि यहां से हजारों करोड़ रुपए कमाने के काम आता है। जल संसाधन कमाने और लूटने का फूल प्रूफ विभाग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *