पशुपति पारस ने भरी हूँकार 2024 का लोकसभा चुनाव हाजीपुर सीट से ही लड़ूगाँ

देश

पशुपति पारस ने कहा दुनिया की कोई भी ताकत मुझे हाजीपुर से चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने आज अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर के हाजीपुर के बेलकुंडा में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी और दलित सेना के द्वारा आयोजित कार्यकर्ता महासम्मेलन को संबोधित करते हुए अपने संबोधन में उन्होंने नरेंद्र मोदी के नौ साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल में भारत की किस्मत बदल गयी। पारस ने मोदी के नेतृत्व में चहुओर हो रहे विकास का हवाला देते हुए कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार के नेतृत्व में बिहार भी अभूतपूर्व विकास का गवाह बना है।

विश्व के सभी देश भारत में तेजी से हो रहे विकास और सुशासन के लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को सम्मान के नजरिए से देखती है। पशुपति पारस ने नीतीश कुमार और राज्य के महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार राज्य में विकास के काम को बाधित कर बिहार को बर्बाद कर रही है, बिहार की विधि व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गयी है उन्होंने कहा कि 2020 के बिहार विधानसभा में राज्य की जनता ने नरेंद्र मोदी के नाम और एनडीए सरकार के द्वारा बिहार में किये गये विकास के अभूतपूर्व काम के बदौलत एनडीए को बहुमत दिया था और भाजपा नें पहले ही यह स्पष्ट कर दिया था.

नीतीश कुमार की पार्टी या भारतीय जनता पार्टी दोनों पार्टियों को चाहे कितनी भी सीटें आये लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे उस वक्त जनता दल यूनाइटेड को तीसरे नम्बर की पार्टी का जनादेश मिला लेकिन भाजपा ने गठबंधन धर्म और अपने वचन का पालन करते हुए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया।

नीतीश कुमार ने पिछले साल इसी अगस्त महीने में बिहार की जनता के द्वारा दिये गए जनादेश को धोखा देकर भ्रष्टाचार और जंगलराज के प्रतीक की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल से हाथ मिला लिया था जिसके कारण आज बिहार कुशासन के पथ पर अग्रसर है। पारस ने कहा कि पिछले एक साल में अपराध की घटना में बेतहासा वृद्धि हुई है, हत्या, लूट, दुष्कर्म जैसी घटनाएं प्रतिदिन घट रही है दलितों पर भी लगातार अत्याचार की घटनाएं घट रही है, आम जनमानस में भय का माहौल है, पूरे बिहार में भय का माहौल बना हुआ है राज्य की जनता महागठबंधन की सरकार से मुक्ति चाहती है।

2024 के लोकसभा चुनाव और 2025 के बिहार विधानसभा के चुनाव में महागठबंधन और विपक्ष के घंमडिया गठबंधन का पूरी तरह से सफाया हो जायेगा और एनडीए गठबंधन 2024 के लोकसभा में बिहार के सभी सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी और 2025 के विधानसभा चुनाव में भी निश्चित रूप से एनडीए गठबंधन की सरकार बिहार में बनेगी। आगे पारस ने कहा कि हाजीपुर की जनता नें 1977 से लगातार मुझे और मेरे बड़े भाई रामविलास पासवान को काफी सम्मान दिया है, 2019 के लोकसभा चुनाव में हमारे नेता रामविलास पासवान ने यहाँ से चुनाव नहीं लड़कर मुझे यहां से चुनाव लड़ाया तथा हाजीपुर की जनता का सेवा करने और हाजीपुर की विरासत मेरे कंधे के उपर सौंपी।

2024 के लोसकभा चुनाव में दुनिया की कोई भी ताकत मुझे हाजीपुर से चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती, कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं, जितनी भी भ्रामक खबरें हाजीपुर को लेकर लोग चला रहे हैं वे बारिश के दौरान मेढ़कों के शोर मचाने जैसी है, उन्होनें उपस्थित कार्यकर्ताओं को कहा कि चुनावी वर्ष होने के कारण इस तरह की आधारहीन खबरें चलायी जा रही है जिसका कोई आधार नही है पारस ने कहा कि मेरा संपूर्ण जीवन हाजीपुर की जनता और हाजीपुर के विकास के लिए समर्पित रहा है और समर्पित रहेगा उन्होनें कहा कि मेरे द्वारा हाजीपुर में विकास के अनगिनत काम किये गये हैं उन्होनें अपने मंत्रालय का जिक्र करते हुए कहा कि खाद्य प्रसंस्करण उद्योग विभाग के द्वारा राज्य में फूड प्रोसेसिंग उद्योग को बढ़ावा देने और इस क्षेत्र में राज्य के बेरोजगार युवकों को रोजगार का अवसर दिलाने के लिए हमारे मंत्रालय द्वारा हाजीपुर में निफ्टेम संस्थान खोला गया है,

उन्हानें महासम्मेलन में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और आमलोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग पूरी मजबूती से 2024 के लोकसभा चुनाव में लग जाये। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि आज पशुपति पारस के हाजीपुर आगमन पर पार्टी और दलित सेना के कार्यकर्ताओं ने गजब का उत्साह दिख रहा था, हजारों की संख्या में पार्टी और दलित सेना के कार्यकर्ताओं ने पशुपति पारस का जोरदार स्वागत किया। आज के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से विरेश्वर सिंह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, अम्बिका प्रसाद बिनू जी, प्रदेश उपाध्यक्ष, रालोजपा, रंजीत पासवान, प्रदेश महासचिव, रंजीत कुमार, प्रदेश अध्यक्ष अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, उपेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष, युवा रालोजपा, स्मिता शर्मा प्रदेश अध्यक्ष, महिला प्रकोष्ठ, प्रमोद कुमार सिंह, घनश्याम कुमार दाहा, शिवनाथ पासवान, ब्रहमदेव राय, कामेश्वर सिंह, मनोज कुमार सिंह, राजेश कुमार सिंह, चंदन गाँधी, सत्यनारायण शर्मा, सुनील कुशवाहा, प्रकाश कुमार चन्दन मनीष पासवान, श्रीमति संजू चन्द्रा, ऋषि पासवान, अजय पासवान, हरिहर पासवान, अमर कुमार उर्फ गुडडू  सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *