बिहार में शराबबंदी कानून पूरी तरह फेल”, हरि सहनी बोले- प्रदेश में खुलेआम हो रही शराब की बिक्री

देश

हरि सहनी ने शनिवार को परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी पर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं जबकि प्रदेश में खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सतारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं जनता दल यूनाइटेड.

समस्तीपुर: बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता हरि सहनी ने नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि शराब के धंधे में सत्ता संरक्षण प्राप्त लोगों के शामिल होने से प्रदेश में शराबबंदी कानून पूरी तरह फेल हो चुका है।

“शराबबंदी पर अपनी पीठ थपथपा रहे नीतीश”
हरि सहनी ने शनिवार को परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी पर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं जबकि प्रदेश में खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सतारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) गठबंधन के लोग ही आज शराब के धंधे में शामिल हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि समस्तीपुर जिला ही इसका ताजा उदाहरण है, जहां शराब के धंधे और चर्चित न्यायालय परिसर गोलीकांड में शामिल राजद के एक प्रखंड अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मौके पर भाजपा विधान पार्षद तरुण कुमार, भाजपा विधायक बीरेंद्र कुमार, भाजपा नेता शशिकांत आनंद एवं भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राम सुमिरन सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने प्रतिपक्ष के नेता हरि सहनी का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *