चिराग ने समय से पहले बिहार विधानसभा चुनाव होने के दिए संकेत, कहा- सरकार का रहा है विरोधाभास

देश

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को राज्य मुख्यालय कृष्णापुरी में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि देश में और बिहार में चुनाव को लेकर नई हलचलें शुरू हुई है।

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को राज्य मुख्यालय कृष्णापुरी में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि देश में और बिहार में चुनाव को लेकर नई हलचलें शुरू हुई है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव समय से पहले हो सकते हैं। ऐसा इसलिए है कि बिहार में सरकार का विरोधाभास रहा है। तालमेल का अभाव देखने को मिलता है, ऐसे में कब बिहार विधानसभा का चुनाव घोषित हो जाए इसका अंदाजा लगाना संभव नहीं है।

चिराग ने संकल्प यात्रा रथ को किया रवाना
बता दें कि चिराग पासवान ने मंगलवार को ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर चिराग पासवान ने कहा कि पिछले 2 साल से लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने विपरीत परिस्थितियों से जूझते हुए निरन्तरता से हमलोगों ने संगठन को मजबूत करने का और अपने जनाधार को विस्तार करने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी टूटने के बाद हम लोगों ने आशीर्वाद यात्रा से शुरुआत की थी। 5 जुलाई 2021 मेरे पिता आदरणीय रामविलास पासवान जी के जयंती पर हम लोगों ने इस आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की थी और उसी दिन से लेकर आज तक निरंतरता में न सिर्फ आशीर्वाद यात्रा के दौरान बल्कि आशीर्वाद यात्रा की समाप्ति के बाद भी लगातार लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने जनता के बीच उनके साथ रहने का काम किया है और यह प्रयास पार्टी का रहा कि हर दुख की घड़ी में कम से कम पीड़ित परिवार के पास पहुंचे।

‘विपक्षी दलों का गठबंधन जानता है कि न जाने कब नीतीश…’
चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार की कमियों की वजह से बिहार में जहरीली शराब का निर्माण हो रहा है। अवैध शराब का आयात होता है। सीमावर्ती इलाकों से यह कमियां सरकार और उनके प्रशासन की है। चिराग ने कहा कि विपक्षी दलों का गठबंधन जानता है कि न जाने कब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें धोखा दे दें। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन में अभी तक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तय नहीं हो पाया है। इस गठबंधन में विचारधारा के स्तर पर एक-दूसरे का विरोध करने वाली कई पार्टियां एक साथ हैं।

वहीं, चिराग ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास एक और यात्रा पर, एक ऐसी यात्रा जो पार्टी की सोच, पार्टी का संकल्प के विजन के साथ जुड़ी है। बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट जिस सोच के साथ लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास आगे बढ़ रही है। इस सोच के साथ बिहार का एक बड़ा वर्ग जिसमें सबसे ज्यादा मजबूती से युवा और बिहार की महिलाएं इस सोच के साथ जुड़ी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *