राजवर्धन आजाद को MLC बनाए जाने पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- JDU भैंस तो RJD पानी, कहा- ‘न समझोगे तो मिट जाओगे.

देश

पटना: राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू और आरजेडी पर निशाना साधा है. उन्होंने जेडीयू में कुशवाहा समाज से आने वाले नेताओं को भी इशारों ही इशारों में टारगेट कर बड़ी बात कह दी है.

उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार (15 अक्टूबर) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया. इसके जरिए कुशवाहा ने जेडीयू को भैंस और आरजेडी को पानी बताया है.

हमला करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- आप तो हाथ पसारे रह गए

आरएलजेडी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने ‘एक्स’ पर लिखा, “बिहार विधान परिषद की सदस्यता से मेरे इस्तीफा के कारण रिक्त पद पर नए मनोनयन के बाद जेडीयू के मेरे उन मित्रों का भ्रम टूट ही गया होगा जिनको गलतफहमी हो रही थी कि उपेंद्र कुशवाहा के कारण उनकी हकमारी हो गई या हो रही थी. अब क्या हुआ? अब तो उपेंद्र कुशवाहा आपके रास्ते में बाधक नहीं था. फिर कहां अटक गए? आप तो हाथ पसारे रह गए…!”

आगे लिखा, “अरे भाई, अब तो पूरी भैंसिए (जेडीयू) गइल पानी (आरजेडी) में. किनारे बैठ कर पानी छप-छपाते रहिए. आपकी मर्जी. यदि आपकी आंखें अभी भी नहीं खुल रही हैं तो भगवान भला करें.” इस कटाक्ष के बाद आरएलजेडी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने जाते-जाते एक शायरी भी लिखी है, “न समझोगे तो मिट जाओगे, ऐ मेरे मित्रों. तेरी दास्तां तक न होगी दास्तानों में.”

कुशवाहा समाज की हुई अनदेखी?

दरअसल, जेडीयू ने मिथिलांचल में ब्राह्मणों को साधने के लिए राजवर्धन आजाद को राज्यपाल कोटे से एमएलसी बनाया है. ये सीट उपेंद्र कुशवाहा के इसी साल जेडीयू छोड़ने के बाद खाली हुई थी. कुशवाहा समाज के नेता उम्मीद में थे कि एमएलसी की ये एक सीट उनके समाज से आने वाले किसी नेता को मिलेगी. मगर, ऐसा हुआ नहीं. इसी को लेकर आरएलजेडी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर लिखकर जोरदार प्रहार किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *